उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बाइक टकराने पर सांप्रदायिक संघर्ष, पथराव व फायरिंग

Uttar Pradesh. मुजफ्फरनगर, 25 फरवरी =  शुक्रवार की देर रात मुजफ्फरनगर शहर में दो बाइक्स के आपस में टकराने पर सांप्रदायिक संघर्ष हो गया। दोनों समुदायों के लोगों में जमकर मारपीट हुई। पथराव और फायरिंग के बीच आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने किसी तरह से लाठीचार्ज करके लोगों को खदेड़ा। मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के खादरवाला इलाके में शुक्रवार की देर रात मुस्लिम समुदाय का युवक बाइक पर जा रहा था। इतने में ही उसकी बाइक हिंदू युवक की बाइक से टकरा गई। कहासुनी के बाद दोनों के बीच मारपीट होने लगी। शोर मचने पर दोनों समुदायों के लोग इकट्ठा हो गए और हंगामा होने लगा। इतने ही एक पक्ष ने पथराव शुरू कर दिया तो दूसरे ने भी जवाब में पथराव कर दिया। मुस्लिम समुदाय के युवकों ने छतों से फायरिंग कर दी तो दूसरे पक्ष ने भी इसका जवाब दिया।

शहर में सांप्रदायिक संघर्ष की खबर फैलते ही बाजार बंद हो गए। एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लाठीचार्ज करके लोगों को खदेड़ा। इस संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में लिया है। क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close