उत्तराखंडखबरेराज्य

बादमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़, दरोगा घायल, तीन गिरफ्तार

रुड़की, 21 अक्टूबर : मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ठसका गांव में शनिवार सुबह बादमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों तरफ से जमकर फायरिगं हुई। फायरिंग में एक दरोगा घायल हो गए, वहीं एक बदमाश को भी गोली लगी है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाश को गिरफ्तार किया गया, जबकि कुछ भागने में सफल रहे। 

शनिवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश ग्राम ठसका के समीप सड़क पर पेड़ डालकर रोड होल्डप की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस को पता चला कि बदमाश अभी तक कई लोगों के साथ लूटपाट कर चुके हैं। इसके साथ ही यूपी के एक बोलेरो सवार से नकदी व मोबाइल भी लूटा गया है। सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी कर बदमाशों को सरेंडर करने के लि दबाव बनाया। लेकिन बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

अपने बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की। दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के दौरान एक गोली दरोगा रविंद्र कुमार के हाथ मे लग गई। घायल दरोगा को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं, एक बदमाश के पैर में भी गोली लगी है, उसका नाम याकूब निवासी थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर बताया गया है। करीब एक घंटा चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाश उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी और कई थानों की पुलिस भी घटना स्थल पहुंच गई है। 

एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि सुबह चार बजे बदमाश सड़क पर पेड़ डालकर लूटापाट कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी बादमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दरोगा घायल हुए हैं और तीन बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close