Home Sliderउत्तर प्रदेशराज्य

बाल-बाल बचे मोहन भागवत , मथुरा के पास आपस में टकराई संघ काफिले की गाड़िया

मथुरा, 06 अक्टूबर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) के प्रमुख डा. मोहन मधुकरराव भागवत की काफिले की गाड़िया शुक्रवार सुबह मथुरा के सुरीर में आपस में टकरा गईं। यह माइल स्टोन नंबर 84 के पास की घटना है। इस दुर्घटना में डा. भागवत सुरक्षित हैं और किसी अन्य के भी घायल होने की सूचना नहीं है। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। भागवत दिल्ली से वृंदावन जा रहे थे और इसी दौरान आरएसएस प्रमुख की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने दूसरी गाड़ी से वृंदावन रवाना किया गया है। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां मौजूद आसपास के लोगों ने ही उनके काफिले की काफी मदद की।

किसानों की चेतावनी, अघोषित लोडशेडिंग बंद करो वरना महावितरण पर लगेगा ताला

उल्लेखनीय है कि संघ प्रमुख भागवत मथुरा-वृंदावन में रामकथा वाचक संत विजय कौशल महाराज के आश्रम में मानसी ध्यान केंद्र का उद्घाटन करने के लिए जा रहे थे। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और योग गुरु बाबा रामदेव समेत कई मंत्री को शामिल होना है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि काफिले की एक कार का पंचर होने की वजह से ऐसा हुआ। यमुना एक्सप्रेस वे पर अचानक पंचर होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई, वहीं काफिले में पीछे से आ रही गाड़ियाँ जल्दबाजी में ब्रेक लगाने के कारण आपस में टकरा गयीं। इस हादसे में सभी सुरक्षित, आरएसएस प्रमुख इस हादसे में बाल-बाल बचे। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत उस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली से गाड़ी से जा रहे थे। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close