खबरेबिहारराज्य

बिहार : छौड़ादानों क्षेत्र के दवा व्यवसायी का बीच सड़क अपहरण, स्कॉर्पियो से आए थे अपराधी

पटना, सनाउल हक़ चंचल- पूर्वी चंपारण के छौड़ादानों थाना क्षेत्र में एक दवा व्यवसायी का अपहरण हो गया है. बताया जा रहा है कि हीरमनी में स्कॉर्पियो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात घटना को अंजाम दिया. ग्रामीणों की सूचना पर अपहृत व्यवसायी की बाइक को पुलिस ने बरामद किया है. अपहृत व्यवसायी की रिहाई के लिए छापेमारी चल रही है. हालांकि, अबतक बदमाशों की ओर से व्यवसायी के परिजनों से किसी तरह की फिरौती नहीं मांगी गई है.

रक्सौल पुलिस के उपाधीक्षक राकेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की है. पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा चल रही छापेमारी की मॉनीटरिंग की जा रही है. बताया गया है कि हीरमनी निवासी बसंतलाल प्रसाद गांव के ही चौक पर दवा की दुकान चलाते थे. शुक्रवार की रात वे दुकान बंद कर अपनी बाइक से घर के लिए चले. थोड़ी दूर आगे जाने के बाद सुनसान स्थान पर एक स्कार्पियो ने ओवरटेक किया और उसपर सवार लोगों ने व्यवसायी को अपने कब्जे में ले लिया. बाइक को वहीं पर छोड़ दी.

इसी बीच व्यवसायी प्रसाद ने अपने सेल फोन से अपनी पत्नी को फोन कर कहा – ‘हम बाहर जा रहे हैं. आज रात को घर नहीं आएंगे. अभी इतनी ही बात हुई थी कि अपहर्ताओं में से एक ने फोन लिया और बसंतलाल की पत्नी को कहा कि इनका एक्सिडेंट हो गया है. हमलोग इन्हें अस्पताल लेकर जा रहे हैं. इतनी बात के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

भागे-भागे परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां व्यवसायी की बाइक लावारिस स्थिति में मिली. आसपास पता किया तो मालूम हुआ कि स्कॉर्पियो पर सवार लोग व्यवसायी को उठाकर ले गए हैं. परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना थाने को दी. सूचना मिलने के साथ थानाध्यक्ष पंकज कुमार के नेतृत्व में निकली पुलिस टीम ने प्रारंभिक जानकारी के आधार पर छापेमारी शुरू की है. पूरे जिले में अलर्ट है.

इस मामले में रक्सौल(पूचं.) के पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार ने मीडिया को बताया कि घटना हुई है. पुलिस मामले की जांच में लगी है. जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
Close