महाराष्ट्रमुंबईराज्य

बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा महिलाओ पर हुवा अत्याचार और किसानो ने किया आत्महत्या- अजित पवार

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,13 जनवरी  : मुंबई से सटे  पालघर जिला के विक्रमगढ़ में एनसीपी के नेता अजित पवार समेत एनसीपी के अन्य नेताओ ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह इस सरकार में सबसे ज्यादा महिलाओ पर अन्याय और अत्याचार हुवा और सबसे ज्यादा किसानो ने आत्महत्या किया है .

एनसीपी नेता अजित पवार

बता दे की एनसीपी की तरफ से पुरे महाराष्ट्र में जगह जगह निर्धार परिवर्तन नामक सभा का आयोजन किया जा रहा है . उसी कड़ी में रविवार को पालघर जिला के विक्रमगढ़ में एनसीपी के नेता द्वारा ‘’निर्धार परिवर्तन’’ सभा का आयोजन किया गया था . इस सभा को संबोधित करते हुए एनसीपी के नेता व विरोधी पक्ष नेता धनंजय मुंडे ,छगन भुजबल, व अन्य नेताओ के साथ एनसीपी के नेता अजित पवार ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की यह सरकार अमीरों की सरकार है .

जब हम लोग की सरकार थी उस समय पेट्रोल ,डीजल ,दाल ,अन्य खाने की चीजो का कीमत बहुत कम था औररसोई गैस के सिलेंडर की कीमत 4.50 रूपये थी.लेकिन आज बीजेपी ,शिवसेना के जो लोग सरकार चला रहे है उन्हें उस समय बहुत मंगाई लग रही थी .

 

प्रधानमंत्री मोदी का भाषण सुनकर आती है गजनी फिल्म की याद – धनंजय मुंडे

 

लेकिन इनके सरकार में आज पेट्रोल ,डीजल ,दाल ,अन्य खाने की चीजो का कीमत कई गुना बढ़ गई है  और रसोई गैस के सिलेंडर की कीमत 4.50 रूपये से बढ़ कर करीब 1000 रूपये तक पहुंच गया है .अब इन्हें मंहगाई नहीं लगती .अगर मिडिया में कोई इनके खिलाफ बोलता है तो उसकी बोलती बंद करवा दी जाती है.उस न्यूज़ चैनल के स्क्रीन को प्राईम टाईम में बलैंक करवा दिया जाता है .

पालघर : विक्रमगढ़ ‘’निर्धार परिवर्तन’’ सभा में छगन भुजबल का छलका दर्द……

सरकार के खिलाफ बोलने वाले पत्रकारों को चैनल से निकलवा दिया जाता है .देखा जाय तो इस सरकार में मिडिया भी स्वतंत्र नहीं है . इस दरमियान अजित पवार ने उपस्तिथ लोगो से अपील करते हुए कहा की एनसीपी ,कांग्रेस और मित्र पक्ष की तरफ से लोकसभा ,विधान सभा में जो उम्मीदवार दिया जाएगा उसे चुनकर आप लोग भेजना चाहिए और यह सरकार जाना चाहिए ऐसा विचार लेकर हम लोग पुरे महाराष्ट्र में घूम रहे है .

इस अवसर पर विधायक आनंद ठाकुर , गणेश दादा नाईक , महिला प्रदेशाध्यक्षा चित्राताई वाघ ,पालघर जिला अध्यक्ष सुनील भुसारा व एनसीपी के अन्य नेता ,पधाधिकारी मौजूद थे .

सीबीआई कोर्ट ने 16 साल बाद पत्रकार हत्या मामले में राम-रहीम को ठराया दोषी, 17 जनवरी को कोर्ट सुनाए गी सजा

Tags

Related Articles

Back to top button
Close