Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

बैकफुट पर आए प्रशांत भूषण, बोले मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया

नई दिल्ली, 02 अप्रैल= स्वराज अभियान के नेता और प्रसिद्ध वकील प्रशांत भूषण अपने ट्वीट के खिलाफ प्रदर्शन और विरोध को देखते हुए बैकफुट पर आ गए हैं। प्रशांत भूषण ने विवादित ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया है। मैंने एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर अपनी बात रखी थी।

रविवार सुबह प्रशांत भूषण ने ट्विटर पर लिखा था कि भगवान श्रीकृष्ण तो गोपियों को छोड़ते थे, जबकि रोमियो ने एक ही लड़की से प्यार किया था। तो क्या योगी ‘एंटी कृष्ण स्क्वॉयड’ बनाने की हिम्मत करेंगे। इस पोस्ट पर सोशल मीडिया में जमकर खिंचाई हुई और भाजपा की ओर से उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। वहीं भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विटर पर ही उनको जवाब देते हुए लिखा कि प्रशांत भूषण को कृष्ण के बारे में समझने के लिए कई जन्म लेने पड़ेंगे। दुख है कृष्ण को भी राजनीति में घसीटा गया। इस मामले पर भाजपा के दिल्ली प्रवक्ता तेजेन्द्र बग्गा ने प्रशांत के खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई है।

मुख्यमंत्री ने शुक्ला को श्रद्धांजलि दी

उल्लेखनीय है कि स्वराज अभियान के नेता प्रशांत भूषण ने महिला सुरक्षा के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा शुरू किए गए ‘एंटी रोमियो स्क्वॉयड’ की आलोचना की थी। इस दौरान उन्होंने न केवल योगी सरकार को चुनौती दी बल्कि भगवान श्रीकृष्ण पर भी विवादास्पद बयान दिया था।

Related Articles

Back to top button
Close