खबरेदेशमुंबईराज्य

बॉलीवुड की जानी मानी प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को आर्थिक अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार, करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

मुंबई : मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ) ने शनिवार को बॉलीवुड की जानी मानी फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। प्रेरणा पर 16 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। प्रेरणा क्रि अर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्क्शन हाउस से जुड़ी हैं। यह प्रोडक्शन हाउस रुस्तम, टॉयलेट, पैडमैन और परी जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुका है।   

बताया जा रहा है की फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा और क्रि अर्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। भगनानी का आरोप था की फिल्म फन्ने खान में बतौर डिस्ट्रीब्यूटर उन्हें सही क्रेडिट नहीं दिया गया, जो एग्रीमेंट के खिलाफ है। भगनानी ने प्रेरणा के अलावा प्रतिमा अरोड़ा और अर्जुन कपूर के खिलाफ भी मुंबई के आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई थी।

इसके पूर्व भगनानी ने बॉम्बे हाईकोर्ट याचिका दायर कर के मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया था की  पुलिस उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है. जिसके बाद कोर्ट ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को नोटिस भेजा था। भगनानी ने मांग की थी कि कोर्ट मुंबई पुलिस कमिश्नर और आर्थिक अपराध शाखा के संयुक्त पुलिस कमिश्नर को इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दे उसी के बाद इस मामले में  इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने एफआईआर दर्ज जोन के बाद जांच शुरू की थी.

video : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को युवक ने धक्का देकर जड़ा थप्पड़, भाषण देकर स्टेज से उतर रहे थे नीचे

Related Articles

Back to top button
Close