खबरे

बॉलीवुड को झटका देते हुए टूर बिच में छोड़ वापस लौटे जस्टिन !

मुंबई : पॉप स्टार जस्टिन बीबर का फीवर इंडिया में भी लोगों के सि‍र चढ़ कर बोला. जस्टिन ने मुंबई के डी.वाई स्टेडियम में अपने 20 गानों से 90 मिनट की शानदार परफॉर्मेंस दी. इस कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे.

लेकिन कॉन्सर्ट खत्म होने के बाद तमाम प्लान्स को बीच में छोड़कर ही जस्टिन बीबर प्राइवेट प्लेन से वापस लौट गए. उनके शो के बाद अटकलें थीं कि वह सुबह आगरा में होंगे. 

प्लान में था दिल्ली-आगरा का टूर 

पहले रिपोर्ट्स थीं कि पर्पज टूर के तहत इंडि‍या आए जस्ट‍िन मुंबई के कॉन्सर्ट के बाद कुछ दिन रुकेंगे. इस दौरान वह दिल्ली, आगरा और जयपुर जाने वाले थे. लेकिन अब खबर आई है कि जस्ट‍िन ने ये पूरा प्लान बदल दिया और कॉन्सर्ट के बाद रात में ही इंड‍िया से निकल गए हैं. एयरपोर्ट के कुछ अध‍िकारियों ने यह जानकारी दी है. 

बॉलीवुड कर रहा था पार्टी का प्लान

जस्ट‍िन बीबर के कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचे थे. कहा जा रहा था कि इस शो के बाद फिल्म इंडस्ट्री की ओर से जस्ट‍िन बीबर के लिए एक शानदार पार्टी भी रखेगी. जैकलीन फर्नांडीस को लेकर भी खबर थी कि वह उनके लिए पार्टी रखेंगी. साथ ही, शाहरुख खान और सलमान खान के बीच भी जस्ट‍िन बीबर की मेहमाननवाजी को लेकर होड़ की चर्चा थी. 

लेकि‍न इन सभी बातों को पीछे छोड़ते हुए जस्ट‍िन बीबर चुपके से शो के बाद ही प्राइवेट जेट से वापस निकल गए और बॉलीवुड देखता रह गया. 

पहुंची थी 45 हजार फैन्स की भीड़

जस्टिन बीबर के शेड्यूल की अगर बात करें तो बुधवार सुबह 11 बजे से प्रोग्राम शुरू हो गया था जो रात 10 बजे तक चला. इसमें जस्टिन का शो 8 बजे से शुरू हुआ. लेकिन फैंस की भारी भीड़ बुधवार सुबह से डी.वाई पाटिल स्टेडियम के बाहर पहुंचने लगी थी. बताया जा रहा है कि करीब 45 हजार ऑड‍ियंस जस्टि‍न बीबर का शो देखने पहुंचे थे. 

बीबर के शो का खर्च 100 करोड़

शो ऑर्गनाइज करने वाली कंपनी और इवेंट मैनेंजमेंट इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, जस्टिन के शो पर 90 से 100 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. सेटअप पर ही करीब 26 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. बीबर की फीस, ट्रैवलिंग, होटल खर्च और डिमांड पर 25 से 30 करोड़ रुपये खर्च होंगे. मार्केटिंग, प्रमोशन, सिक्युरिटी और गवर्नमेंट परमिशन को भी मिला लें तो कुल खर्च 90 से 100 करोड़ रुपये होगा. 

जस्टिन के खाने का मेन्यू रॉयल

जस्टिन ने खाने में सब्जियों की मांग की है जो रैंच सॉस, कटे हुए फल, ऑर्गेनिक केले और बिना बीज वाले अंगूरों से सीजन की हुई हों. इसके अलावा स्नैक्स में ऑर्गेनिक टर्की, लेटस, काले जैतून की मांग की है. बैकस्टेज उन्होंने व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, आलू के चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, विनेहप चिप्स, ऑर्गेनिट ड्राइड फ्रूट और मूंगफली के लिए कहा गया था. वहीं खाना उन्हें सोने-चांदी की प्लेटों में परोसा गया. 

 

Related Articles

Back to top button
Close