खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बोईसर रेल हादसे में एक छात्र की मौत दो घायल, यादव परिवार पर टुटा संकट का पहाड़ एक बेटे की मौत तो एक अस्पताल में

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर, 2 दिसम्बर : मुंबई से सटे पालघर जिला के बोइसर रेलवे स्टेशन पास खेल रहे 4 छात्रों में तीन छात्र गुजरात की तरफ से आरहीट्रेन हजरत निजामुदीन के हादसे का शिकार हो गए जिसमे चंदन अरविंद यादव उम्र करीब15 साल की मौत हो गयी जबकि कुंदन अरविंद यादव और मोहित घायल हो गए इनकी उम्र 7 साल और 10 साल बतायी जा रही है। जिसमे कुंदन का बोरीवली के  भगवती अस्पताल में और मोहित का गुजरात के एक अस्पताल में इलाज शुरू है।

बताया जा रहा है कि बोईसर के सदावल पार्क में रहने वाले अरविंद यादव के लिए  रविवार की सुबह एक आफत बनकर आई और उनके परिवार पर संकट का तूफान टूट पड़ा .मिली जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 5 बजे अरविंद यादव का बड़ा बेटा चंदन अपने छोटे भाई और अपने दो दोस्तों के साथ बोईसर रेलवे स्टेशन के पास खेलने और वॉकिंग के लिए गया था । और बोइसर रेलवे स्टेशन पास खेल रहे रहे थे खेलते खेलते यह बच्चे पटरी क्रॉस करने लगे और उसी दर्मियान वहा गुजरात की तरफ से आरही हजरत निजामुदीन ट्रेन के सब हादसे का शिकार हो गए।

इस घटन में दिल दहलाने वाली बात यह थी की मरने वाला चंदन यादव और घायल कुंदन यादव दोनों सगे भाई है। जिसके कारण चंदन यादव के परिवार पर आफत का पहाड़ टूट पड़ा कि उनका परिवार कुंदन का इलाज करवाए की चंदन का अंतिम संस्कार करे। 

श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर पालघर में BHP का संकल्प , शंकर गायकर ने श्री राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बन रहे लोगो पर चलाये शब्दों के तीखे बाण

Related Articles

Back to top button
Close