उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

भाजपा नेता पर अंधाधुंध गोलिया चलते रहे बदमाश , हालत गंभीर

बरेली, 02 जून = जनपद के बरेली देवचरा पडरी रोड पर लेनदेन के विवाद में बाइक सवार तीन बदमाशों ने भाजपा नेता पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इस फायरिंग में भाजपा नेता रईस अहमद को चार गालियां लगी हैं। गंभीर हालत में उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देवचरा के रहने वाले रईस अहमद भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं। देवचरा पडरी रोड पर उनकी तहसीनी राइस मिल है। गुरुवार को मिल पर कुछ लोग आए थे। वहीं लेनदेन को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। गाली-गलौज शुरू होते ही हंगामा बढ़ते देख रईस अहमद अपने एक साथी माले को लेकर बुलेट से राइस मिल से बाहर निकल गए। उनके साथ तीनों अन्य लोग भी बाइक से बाहर आ गए। पडरी रोड पर क्यूनाशादी पुर गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे और रिवाल्वर से उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

ग्रीनपार्क को मिलें 11 खेलों के कोच, खिलाड़ियों को मिलेगा बेहतर प्रशिक्षण

रईस अहमद ने बुलेट सड़क पर ही छोड़ दी और जान बचाने के लिए खेतों की ओर भागे। पीछे से बदमाश उन पर फायरिंग करते रहे। रईस अहमद वहीं गंगापुर के रहने वाले गजराम के खेत में शीशम के पास गिर गए। दिनदहाड़े हुई इस फायरिंग से वहां दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही भमोरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल हालत में उन्हें एंबुलेंस से शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस को मौके से 11 खोखे बरामद हुए हैं। वहीं डॉक्टरों ने मरीज की हालत गंभीर बताते हुए इलाज के लिए आईसीयू में रखा गया है।

Related Articles

Back to top button
Close