खबरेराज्य

भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

गुवाहाटी, 17 फरवरी (हि.स.)। गुवाहाटी के फैंसी बाजार इलाके से असम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार की सुबह रेलवे लाइन के तीन नंबर गेट इलाके से एक महिला समेत तीन ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किया है। 

गिरफ्तार तस्करों की पहचान रबि अली, निरा दास और दस्तुर अली के रूप में की गई है। क्राइम ब्रांच तीनों से गहन पूछताछ कर रही है। इस संबंध क्राइम ब्रांच ने एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है। तस्करों के पास से पुलिस ने ड्रग्स के आठ कंटेनर के साथ ही अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया है। बरामद ड्रग्स की कीमत का आंकलन करने में पुलिस जुटी हुई है।

उल्लेखनीय है कि बीते गुरुवार को भी पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक शातिर महिला ड्रग्स तस्कर समेत दो को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार महिला ड्रग्स तस्कर की पहचान आलिया बेगम के रूप में की गई थी। आलिया बेगम से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही थी। जिसके आधार पर शनिवार की सुबह तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया। तस्करों की गिरफ्तारी का सिलसिला फैंसी बाजार के रेलवे गेट नंबर तीन से चार के इलाके में गत 23 जनवरी को चार युवकों की गिरफ्तारी के साथ आरंभ हुआ। पुलिस की क्राइम ब्रांच पूरे नेटवर्क को दबोचने में जुटी हुई है। ड्रग्स तस्करी के इस धंधे की मास्टर माइंड आलिया बेगम को बताया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close