Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप लगाकर BSP ने नसीमुद्दीन और अफजल को पार्टी से निकाला

लखनऊ,10 मई = बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी और उनके बेटे अफजल को बुधवार को पार्टी से बाहर कर दिया गया। यह जानकारी बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने दी।

सतीश चंद्र मिश्रा ने नसीमुद्दीन पर टिकट देने के बदले पैसा लेने, अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया।

मिश्रा ने कहा कि नसीमुद्दीन ने पश्चिमी यूपी में बेनामी संपत्ति बनाई है और बूचड़खाने लगाए हैं। उन्होंने बीएसपी सरकार के नाम पर लोगों से पैसे वसूले और पार्टी के नाम से भी पैसे लिए गए। वहीं नसीमुद्दीन पर बेटे को आगे करने का भी आरोप था, इस बात को लेकर कार्यकर्ताओं में असंतोष था।

एक महीने में ही उतरा प्यार का बुखार , स्टेशन पर प्रेमिका को फेंक भागा प्रेमी !

नसीमुद्दीन के बेटे अफजल सिद्दीकी ने कहा कि हमने पूरी निष्ठा के साथ काम किया है, ये सभी जानते हैं। इसके बावजूद ऐसा निर्णय लिया गया है। हमें नहीं मालूम ऐसा क्यों हुआ। हम प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बात सबके सामने रखेंगे।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश चुनावों में करारी हार के बाद एक्शन लेते हुए बहुजन समाज पार्टी ने पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी को सभी पदों से हटाया दिया था। कहा गया था कि सिद्दीकी केवल राष्ट्रीय सचिव पद पर ही बरकरार रहेंगे। आपको बता दें कि मायावती ने पार्टी में बड़े बदलाव के संकेत भी दिए थे।

Related Articles

Back to top button
Close