Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

महाराष्ट्र : काँग्रेस के सेक्रेटरी संजय चौपाने की सडक हादसे में मौत,कई नेता हुए घायल .

मुंबई,13 अगस्त  : महाराष्ट्र के औरंगाबाद से मुंबई आरहे कांग्रेस नेताओं की टोयोटा फार्चूनर कार रविवार को गंगापुर-औरंगाबाद रोड पर सडक हादसे का शिकार हो गई। इस एक्सीडेंट में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस सेक्रेटरी संजय चौपाने की मौत हो गई, जबकि उनके साथ कार में मौजूद पार्टी के ठाणे काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष बाळकृष्ण पूर्णेकर, मुबंई कांग्रेस के नेता रमाकांत म्हात्रे व अन्य नेता गंभीर जख्मी हो गए.

IMG-20170813-WA0018
महाराष्ट्र काँग्रेस के सेक्रेटरी संजय चौपाने
kbn10 news ,con
सडक हादसे की शिकार हुई काँग्रेस के सेक्रेटरी संजय चौपाने की टोयोटा फार्चूनर कार

 

 बताया जा रहा है की संजय चौपाने इंदिरा गांधी जन्म शताब्दि समारोह में शामिल होने के लिए औरंगाबाद गए हुए थे।और वह इस प्रोग्राम में शामिल होकर लौट रहे थे. उसी दरमियान गंगापुर-औरंगाबाद रोड पर भंडाला फाटा के नजदीक उनके कार के सामने आचानक कोई वाहन आ गया जिसे बचाने की कोशिश में  संजय चौपाने की कार सडक के डीवायडर से टकरा कर सडक पर कई बार गुलाटी खा गई. उसी दरमियान सामने से तेज रफ्तार से आ रही बस कार से टकरा गई . जिसके बाद इस हादसे में संजय चौपाने की घटना स्थल पर ही मौत हो गई .उनके साथ कार में ठाणे कांग्रेस के प्रेसिडेंट रह चुके बालकृष्ण पुर्णेकर, रमांकांत म्हात्रे और बलदीप सिंह भी मौजूद थे।हालांकि की इस सडक हादसे के सही कारण का पता पुलिस जाँच के बाद ही चलेगा .

औरंगाबाद में जन्म शताब्दि समारोह की शुरुआत करने के लिए गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष  अशोक चव्हाण , महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी मोहन प्रकाश समेत कांग्रेस के अन्य कई बड़े नेता गए हुए थे .

आगे पढ़े : गोरखपुर हादसा : जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ पहुंचे बीआरडी मेडिकल कॉलेज.

Related Articles

Back to top button
Close