Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

मुंबई -अहमदाबाद हाइवे पर गैस से भरा टैंकर पलटा ,दो जख्मी ,करीब 10 घंटे तक हाइवे रहा जाम

NDRF की टीम के मद्दत से कई घंटे बाद टैंकर को सड़क से हटाया गया

केशव भूमि नेटवर्क : पालघर जिले के मनोर के पास आज सुबह मुंबई -अहमदाबाद हाइवे पर मेढवन घाट में टैम्पों से टकरा कर गैस से भरा टैंकर पलटनें  से दो ड्राइवर घायल हो गए. बताया जा रहा है की इस हादसे के बाद करीब 10 घंटे तक हाइवे जाम रहा. NDRF की टीम की मद्दत से कई घंटे मसक्कत के बाद इस टैंकर को सड़क से हटाया गया.जिसके बाद फिर से हाइवे चालू हुवा.

पुलिस के मुताबिक अमोनिया गैस से भरा यह टैंकर मुंबई की तरफ से गुजरात की तरफ जा रहा था. इस दरमियान मेढवन घाट में टैंकर चालक का नियंत्रण टैंकर से खो गया और टैंकर डिवाइडर को क्रॉस कर मुंबई की तरफ जाने वाले लेन में एक टैम्पों से टकरा कर पलट गया . इस हादसे में दोनों वाहन चालक घायल हो गए.

देखें वीडियो ….

वही घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची कासा पुलिस ने किसी तरह लोगों को और आने जाने वाले वाहनो को नियंत्रित करने की कोशिश की , लेकिन देखते ही देखते हाइवे पूरी तरह से जाम हो गया.

गैस रिसाव से फैली दहसत

टैंकर पलटने के बाद शुरू हुए गैस रिसाव से लोगों में दहसत फैल गयी. फैले गैस के कारण आप पास मौजूद लोगों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. बताया जा रहा है कि टैंकर पलटने के बाद उससे हो रहे गैस रिसाव को देखते हुए पास के गांव में अफरा तफरी का माहौल बन गया और कई लोग गांव से बाहर भाग गए जो कुछ समय बाद वापस लौटे.

NDRF की टीम के मद्दत से हटा टैंकर 

 टैंकर से लगातार हो रहे गैस रिसाव को देखते हुए  मद्दत के लिए NDRF की टीम को बुलाना पड़ा. जिसके बाद  पुलिस नें  NDRF टीम की मद्दत से कई घन्टे मसक्कत करने के बाद टैंकर को सड़क से किनारे हटाया .

Related Articles

Back to top button
Close