Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

मुंबई : एसिड अटैक विक्टिम ने राहुल से की शादी, अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने दिया बड़ा गिफ्ट –

मुंबई (24 मई): 26 साल की ऐसिड अटैक विक्टिम ललिता बेनबंसी को शायद ही पता था कि एक रॉन्ग नंबर से उनके जीवन में खुशियों की बारात आ जाएगी. एसिड हमले का शिकार हुईं ललिता बेनबंसी (26) ने मंगलवार को मिस्टर राइट राहुल कुमार (27) के साथ सात जन्मों तक साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए  शादी रचा ली। इन दोनों की कहानी किसी बॉलिवुड फिल्म से कम नहीं है।ललिता पर उसके ही चचेरे भाई ने एसिड से हमला किया था। ललिता बेनबंसी के रिसेप्शन में अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी पहुंचे और उन्होंने ललिता को एक फ्लैट गिफ्ट किया।

acid victim# 2012 में ललिता के चचेरे भाई ने पारिवारिक विवाद के चलते उनके चेहरे पर एसिड फेंक दिया था। जिसमे बुरी तरह जख्मी हुयी ललिता की 17 सर्जरी करनी पड़ी, तब जाकर वे ठीक हुईं।

# ललिता और राहुल ने ठाणे कोर्ट में शादी की। इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन हुआ जिसमें एसिड हमले की शिकार कई अन्य लड़कियां भी शामिल हुईं।

# इस शादी में ललिता की मदद करने के लिए कई लोग आगे आए। ललिता मूलरूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की रहने वाली हैं।

# घटना के बाद ललिता आजमगढ़ से ठाणे के कलवा इलाके में आकर रहने लगीं। यहां साहस फाउंडेशन की मदद से गुजर-बसर करने लगीं।

# करीब दो महीने पहले ललिता के फोन से गलती से राहुल का नंबर लग गया था। इसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो प्यार में बदल गया और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

# ललिता ने अपनी पूरी कहानी के साथ कदम को यह भी बताया कि वह राहुल से शादी करना चाहती हैं। इसके बाद कदम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ललिता और राहुल की शादी के इंतजाम किए।

यह भी पढ़े : पालघर CEO की तानाशाही, मुख्यमंत्री का दौरा ख़त्म होते ही 15 आंगनवाड़ी सेविका निलंबित !

Related Articles

Back to top button
Close