उत्तराखंडखबरेराज्य

मुख्यमंत्री दे अपने पद से इस्तीफा: डॉ.निशंक

Uttarakhand. देहरादून, 11 फरवरी=  पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है, इसीलिए सब उसे छोड़ कर भाग रहे हैं। शनिवार को पार्टी प्रदेश मुख्यालय में हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री टीम पीके के लिए परिवहन विभाग से 50 गाड़ियों की विशेष परमिशन, परिवहन आयुक्त पर दबाव डाल कर अवैध ढंग से ले ली है। मुख्यमंत्री को इस भ्रष्टाचार के लिए प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

ये भी पढ़े : चुनाव प्रचार में ही मनसे प्रत्याशी बनीं मां.

सांसद निशंक ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जनता में बीजेपी को लेकर जिस तरह का उत्साह था बिलकुल इस बार के विधान सभा चुनाव में भी वही रुझान है। निशंक ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है जिस पर सवार होने के लिए कोई तैयार नहीं है सब छोड़ कर भाग रहे है। उन्होंने हरिद्वार में पीएम मोदी की रैली को ऐतिहासिक बताया और कहा कि उन्होंने उत्तराखंड पर विशेष ध्यान देने का वादा कर जनता का दिल जीत लिया।

इस दौरान निशंक के नेतृत्व में कांग्रेस से आये एनएस मरासी, योगेश नॉटियाल,कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ की महानगर अध्यक्ष रही सपना कश्यप,कमल अरोरा,ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता ली। प्रेस वार्ता में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन,प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रोहिला,प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
Close