Home Sliderखबरेबिहारराज्य

मुझे सद्दाम हुसैन की तरह फांसी पर लटका दें : लालू यादव

 पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो व पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने फिर अपने अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुझे सद्दाम हुसैन की तरह फांसी पर लटका दें लेकिन मैं नरेंद्र मोदी के सामने नहीं झुकने वाला हूँ । लालू ने गभीर आरोप लगाया कि भाजपा के लोग मुझे फंसाने में लगे हुए हैं लेकिन जनता सब देख रही है। उन्होंने आगाह किया ऐसे लोगों को करारा जवाब जनता देगी । श्री यादव आज गया जिले के चेरकी स्थित एक अनाथालय के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम को  संबोधित कर रहे थे ।

आरजेडी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी आरएसएस के इशारे पर काम कर रहे हैं। नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों की कमर तोड़ दी है। उन्होंने कुछ दिनों पहले कहा था, हम तो बोलते हैं जीएसटी और नोटबंदी को वापस लो। भारत में ज्यादा से ज्यादा अनपढ़ लोग हैं, इन्हें एटीएम-पेटीएम समझ में नहीं आ रहा है। आरजेडी प्रमुख ने कहा था कि ‘आम लोगों की बेहतरी के लिए’ नोटबंदी और जीएसटी को तत्काल वापस लिया जाए। दोनों फैसलों को जन-विरोधी बताते हुए लालू यादव ने कहा था कि इसमें कोई लीपापोती नहीं की जा सकती क्योंकि दोनों ही फैसले जमीनी स्तर पर विफल रहे हैं।

‘चोर बोले जोर से’ वाली हालत हो गई है RJD चीफ लालू प्रसाद की : रामविलास

उधर, जबसे महागठबंधन टूटा है तब से नीतीश और लालू एक दूसरे पर वार पलटवार करते रहते हैं। लालू प्रसाद समेत उनके दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं ।इस पर सीएम नीतीश कुमार भी चुप रहने वाले नहीं थे उन्होंने लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के विवादास्पद बयान को लेकर लालू प्रसाद पर तंज कसा। नीतीश ने बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में लालू पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर कहा, “बाल-बच्चों और परिजनों से गाली दिलवाना, सामाजिक सद्भावना और साझी विरासत का उत्कृष्ट उदाहरण!” आमतौर पर ट्विटर से दूरी बनाए रखने वाले नीतीश पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर सक्रिय बने हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, तेज प्रताप और लालू यादव हर दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ट्वीट कर हमला बोल रहे हैं। लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि बिहार में दो और घोटाला उजागर हुआ है। डस्टबिन घोटाला और एलईडी बल्ब घोटाला। सीएम ने घोटालेबाजों को एक घोटाला करने पर तीन घोटाले करने की भारी छूट दी हुई है। तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया है कि ‘बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब होगी ही क्योंकि राज्य के सीएम पर ही हत्या का संगीन आरोप है।’

गौरतलब है कि लालू के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने और पीएम नरेंद्र मोदी की खाल उधेड़ने की धमकी दी थी।

Related Articles

Back to top button
Close