खबरे

मेरी आखिरी सांस तक मेरे साथ रहेंगे अभिषेक: अमिताभ

मुंबई (ईएमएस)। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच बाप-बेटे से ज्यादा एक दोस्त जैसा रिश्ता है। दोनों ही न केवल एक-दूसरे के प्रति सम्मान जाहिर करते हैं, बल्कि अक्सर एक-दूसरे की तारीफ करते भी नजर आते हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए बिग बी एक बार फिर अभिषेक का पक्ष लेते हुए नजर आए।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सभी यूजर्स की तरह बिग बी भी कभी-कभी ट्रोल का शिकार हो जाते हैं। ऐसे ही एक मामले में सोशल मीडिया पर एक ट्रोल ने एक कॉमेंट करते हुए अमिताभ पर तंज कसा कि अभिषेक बच्चन अब भी अपने पैरंट्स के साथ रहते हैं। इसका जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा कि अभिषेक उनकी आखिरी सांस तक उनके साथ रहेंगे।

पहले ही दिन बाहुबली-2 ने दी आमिर-सलमान की फिल्मों को मात

हम दोनों दोस्त हैं। जिस दिन अभिषेक के पांव में मेरा जूता आने लगा, उसी दिन हम दोस्त बन गए। अब अभिषेक मेरे कपड़े भी मांग लेते हैं। दरअसल एक ट्रोल ने ट्विटर पर अभिषेक पर तंज कसते हुए कहा था कि वह अभी भी पैरंट्स के साथ रहते हैं, जिसके जवाब में अभिषेक ने लिखा, मेरे लिए यह गर्व की बात है कि मैं अपने पैरंट्स के साथ रहता हूं। कभी आप भी ऐसा करके देखें, शायद आपको भी अपने बारे में अच्छा फील होगा। इस बारे में मीडिया से बात करते हुए अमिताभ ने कहा, बच्चे के बड़े होने पर उसका अलग रहना एक वेस्टर्न कॉन्सेप्ट है। सोशल मीडिया पर लोग कुछ भी कहें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। अभिषेक मेरे साथ मेरी आखिरी सांस तक रहेंगे। यह भारतीय कल्चर है और हमें इसे फॉलो करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
Close