खबरे

मैं हिना खान को पसंद करती हूं:शिल्पा शिंदे

मुंबई (ईएमएस)। भले ही बिग बॉस सीजन 11 खत्म हो गया है, लेकिन विनर शिल्पा शिंदे और फर्स्ट रनरअप रह चुकी हिना खान के बीच दुश्मनी बरकरार है। अब लगता है शिल्पा शिंदे इस दुश्मनी को खत्म करना चाहती हैं। शिल्पा शिंदे ने हाल ही में हिना खान को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। बीते दिन शिल्पा ने ट्वीट कर लिखा, ‘जिंदगी सही में बहुत छोटी है।

नेगेटिविटी से ज्यादा फन देखो। मैं सही में हिना खान को पसंद करती हूं। अब बिग बॉस खत्म हो चुका है, तो अब आपस में लड़ने का कोई फायदा नहीं है। हिना वाकई में बहुत अच्छा जा रही हैं और मेरी सभी फैंस से निवेदन है कि एक दूसरे से नफरत करने से अच्छा है उन्हें प्यार करें। सभी को बहुत सारा प्यार। ‘शिल्पा शिंदे के इस ट्वीट के बाद क्या आपको भी लगता है कि दोनों के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत होगी? बता दें कि शो के दौरान दोनों के बीच बहुत जोरदार लड़ाई हुई थी, जिसके बाद हिना खान ने शिल्पा को ‘चॉल गर्ल’ कह दिया था।

इसके बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा ने जवाब देते हुए कहा था, ‘मैं इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती, लेकिन हिना एक चॉल गर्ल से ज्यादा अक्रामक हैं। और वो खुद एक मोहल्ले की आंटी थी।’ इतना ही नहीं, शिल्पा ने ये भी कहा था कि वे लाइफ में फिर कभी हिना खान से मिलना नहीं चाहेंगी। दोनों ने एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने से भी मना कर दिया था, जब बिग बॉस के लगभग सभी कंटेस्टेंट को बुलाया गया था। हिना खान अभी नया शो ले रही हैं, वहीं शिल्पा शिंदे सुनील ग्रोवर के साथ दे दना दन में नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Close