खबरेमनोरंजन

मै श्रीदेवी के कारण ही फिल्म इंटस्ट्री में आया,क्या श्रीदेवी वास्तव में मर गयीं? – रामगोपाल वर्मा

नई दिल्ली, 25 फरवरी : सिने अदाकारा श्रीदेवी के निधन पर बॉलीवुड समेत पूरा देश अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहा है। इनमें श्रीदेवी के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा का ट्वीट बहुत रोचक है। राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि वह श्रीदेवी ही थी जिसके कारण वह फिल्म इंडस्ट्री में आए। उन्होंने लिखा की श्रीदेवी उनकी डिजायर थीं।

श्रीदेवी के निधन पर राम गोपाल वर्मा ने रविवार सुबह ट्वीट कर बोनी कपूर के प्रति अपनी संवेदनाएं जताते हुए लिखा कि भगवान से इतनी नफरत कभी नहीं हुई। उन्होंने एक चमकते हुए सितारे की रोशनी बुझा दी।

रामगोपाल वर्मा ने आगे ट्वीट में हैरानी जताते हुए लिखा, क्या श्रीदेवी वास्तव में मर गयीं? कोई मुझे यह कहे कि यह सिर्फ एक बुरा सपना था। उन्होंने ट्वीट में अपनी और श्रीदेवी के साथ बालाजी का फोटो शेयर करते हुए लिखा बालाजी आप क्यों सिर्फ उन्हें ले गये और मुझे छोड़ दिया। 

राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि मुझे लगता है कि भगवान बहुत एरोगेंट हैं और वह हमें बेवजह अपनी ताकत तब दिखाता है जब वह ब्रुस ली व श्रीदेवी जैसे सुपर ह्यूमन को हमसे छीन लेता है। उन्होंने श्रीदेवी की कई तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में वह और श्रीदेवी कुर्सी पर आमने-सामने बैठ कर बात कर रहे हैं। (हि.स.)।

आगे पढ़े : श्रीदेवी के निधन से सदमे में हैं धर्मेंद्र, उन्हें नहीं हो रहा है विश्वास

Related Articles

Back to top button
Close