खबरेधर्म क्षेत्रनई दिल्ली

मोरारी बापू सेक्स वर्कर्स के बीच कथा का न्योता देने पहुंचे ,बापू को देख कर लोग रह गए सन्न

दिल्ली : जाने माने कथावचक मोरारी बापु को देश का शायद ही कोई ऐसा नागिरक होगा जो नहीं जानता होगा। लेकिन आज मोरारी बापु ने कुछ ऐसा किया जिससे जानने के बाद आप भी सन्न रह जाएंगे। देश के जाने-माने कथावाचक मोरारी बापू ने उस वक्त सबको हैरान कर दिया, जब वह मुंबई के कमातिपुरा की गलियों में घूमते दिखे।

कथावचक मोरारी बापु

मोरारी बापू ने यहां करीब 60 सेक्स वर्कर्स से मुलाकात की और कुछ घरों में भी गए।उन्होंने इन सेक्स वर्कर्स को अयोध्या में आगामी रामकथा समागम में आने का न्योता दिया। इस समागम में वह तुलसीदास की मानस गनिका का वाचन करेंगे, जो तुलसीदास की एक सेक्स वर्कर से बातचीत पर आधारित है। मोरारी बापू ने अपने सहयोगियों को निर्देश दिया कि इस कार्यक्रम में आने के लिए इन सभी सेक्स वर्कर्स के आने-जाने और रहने-खाने का निशुल्क इंतजाम किया जाए।

कथा 22 दिसंबर से 30 दिसंबर तक चलेगी।बता दें कि मोरारी बापू गुरुवार रात करीब 8:30 बजे कमातिपुरा पहुंचे। यहां सेक्स वर्कर्स को बताया गया था कि ‘भगवान का एक आदमी’ उनसे मिलने आ रहा है।

एक सेक्स वर्कर ने हमारे सहयोगी मिरर से कहा, ‘इस इलाके में कभी कोई भगवान का आदमी नहीं आता, इसीलिए हम देखना चाहते थे कि वह लगते कैसे हैं।’मोरारी बापू के इलाके में पहुंचते ही धीरे-धीरे वहां भीड़ इकट्ठा होने लगी और लोगों ने उनसे अपनी समस्याएं बताईं।

लोगों ने बताया कि उन्हें पुलिस बहुत प्रताड़ित करती है, साथ ही ना रहने के लिए अच्छा घर है और ना ही सफाई की व्यवस्था। मोरारी बापू ने सभी को ध्यान से सुना।

पालघर जिला : दहाणु में भूकंप सर्वेक्षण टीम दाखल , वेदांत हॉस्पिटल में भूकंप मापन यंत्र बैठा कर शुरू किया सर्वेक्षण

Related Articles

Back to top button
Close