Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मोहन भागवत ने राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी पर लगाया पूर्ण विराम.

मुंबई, 29 मार्च :=  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर्वोच्च पद पर विराजमान होने के बाद बाकी मेरे लिए सभी पदों के लिए दरवाजे अपने आप बंद हो जाते हैं। 
यह व्यक्तव्य आरएसएस के सरसंघकार्यवाह मोहन भागवत ने नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया है। उन्होंने इस व्यक्तव्य के साथ ही राष्ट्रपति पद के लिए उनके नाम की हो रही चर्चा को पूर्णविराम लगा दिया है। मोहन भागवत में मीडिया में इस संबंध में प्रकाशित खबरों की मनोरंजन की खबर के रुप में पढऩे के लिए कहा है। 

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा था कि अगर संघ प्रमुख मोहन भागवत को भाजपा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाती है तो शिवसेना अपना समर्थन देने को तैयार है। शिवसेना प्रवक्ता ने कहा था कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे चाहते हैं कि मोहन भागवत राष्ट्रपति पद पर विराजमान हो। शिवसेना प्रवक्ता के इस बयान के बाद मोहन भागवत के राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार होने की जोरदार चर्चा होने लगी थी। नागपुर में बुधवार को हो रहे पशुवैद्य प्रतिष्ठान के कार्यक्रम में अध्यक्षीय भाषण देने उठे भागवत ने कहा कि वह संघ के सच्चे स्वयं सेवक हैं और आगे भी रहने वाले हैं। उनका किसी अन्य जगह जाने का कोई विचार नहीं है। 

Related Articles

Back to top button
Close