Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

यूपी : नसीमुद्दीन ने आॅडियो टेप जारी कर , उजागर किये मायावती के कई राज !

लखनऊ, 11 मई = बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निकाले जाने के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर गंभीर आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने सतीश चंद्र मिश्र पर भी पार्टी को खत्म करने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया। सिद्दीकी ने आज मायावती और अपने बीच हुई बातचीत के कुछ आॅडियो टेप भी जारी किये और कहा कि माया उनके माध्यम से प्रत्याशियों से वसूली करवाती थीं।

राजधानी लखनऊ में एक पत्रकार वार्ता के दौरान नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद मायावती ने मुझे बुला कर कहा कि मुसलमान गद्दार हैं। वे धोखेबाज हैं। दाढ़ी वालों ने कभी बसपा का साथ नहीं दिया। उन्होंने उच्च जाति और पिछड़े वर्ग के लोगों को भी बुरा-भला कहा।

अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि मेरे और बेटे के खिलाफ लगाए गए आरोप बिल्कुल गलत और तथ्यहीन हैं। कहा कि माया ने मुझसे 50 करोड़ रुपये मांगे, कहा कि जैसे भी हो पैसा लाओ, इसके लिए यदि अपनी संपत्ति बेचनी पड़े तो उसे भी बेंच दो।

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा पर आरोप लगाते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि वह पार्टी को समाप्त करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में श्री मिश्रा और उनके दामाद को विशेष स्थान दिया जाता है। मायावती के पास जाने वाले हर नेता और कार्यकर्ता की तलाशी होती है। उनके पेन, घड़ी सब रखवा लिये जाते हैं, लेकिन सतीश चंद्र मिश्रा की गाड़ी के लिए तुरंत गेट खुल जाता है। उनकी कोई तलाशी नहीं होती है। नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती नेताओं में भेदभाव करती हैं।

अनुवांशिक शोध : भारत में अफ्रीका, ईरान और मध्य एशिया से आये थे लोग

उन्होंने माया पर भी बसपा को खत्म करने का आरोप लगाया। कहा कि दलित समाज का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री ने बन सके इसलिए इतिहास में सिर्फ अपना ही नाम लिखवाने के लिए मायावती खुद बसपा को बर्बाद कर रही हैं। वह चाहती हैं कि पार्टी खत्म हो जाए ताकि कोई और पार्टी में खड़ा न हो पाए। कहा कि वर्ष 2009 और 2014 के लोकसभा चुनाव और 2012 व 2017 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को मायावती की गलत नीतियों के कारण सफलता नहीं मिली।

नसीमुद्दीन ने कहा कि 34 साल खून पसीने से सींचकर बसपा को मैंने यहां तक पहुंचने का काम किया लेकिन आज बगैर मेरा पक्ष सुने मुझे पार्टी से निकाल दिया गया।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी आरोप लगाया कि मायावती के पास अपराधियों का गिरोह है। वह हमारे परिवार के लोगों, समर्थकों और मेरी खुद की हत्या भी करवा सकती हैं।

गौरतलब है कि मायावती ने बुधवार को नसीमुद्दीन सिद्दीकी और उनके बेटे को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाकर बसपा से बर्खास्त कर दिया था। इसकी घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने लखनऊ में आयोजित एक पत्रकार वार्ता के दौरान की थी।

Related Articles

Back to top button
Close