Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

राकां के नेता नवाब मलिक के घर में भरा पानी , घर में भरे बाढ़ के पानी की तस्वीरें मलिक ने की ट्वीट

मुंबई.:  राकां के नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को शिवसेना के नेतृत्व वाली बीएमसी पर निशाना साधते हुए अपने कुर्ला स्थित घर की तस्वीरें ट्वीट की हैं जिसमें भारी बारिश के बाद पानी भर गया है. उन्होंने मुंबई में चल रहे मेट्रो कार्य के लिये भी भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि इससे भी शहर में बाढ़ की स्थितियां बनी हैं.

मलिक ने कुर्ला के एलबीएस मार्ग स्थित अपने आंशिक रूप से जलमग्न घर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं. इन तस्वीरों में मलिक खुद करीब घुटनों तक पानी में खड़े नजर आ रहे हैं. मलिक ने अपने ट्वीट में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के कार्यालय और बीएमसी को टैग करते हुए लिखा कि करुन दखावला (कर दिया है). एक अन्य ट्वीट में मलिक ने तंज कसते हुए कहा कि शुक्रिया @एमसीजीएम-बीएमसी. ‘करुन दखावला’ ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना का एक नारा है, जिसका इस्तेमाल पार्टी ने चुनाव अभियानों में यह बताने के लिये किया था कि उसने लोगों से किया गया वादा पूरा कर दिया है.

मलिक ने बताया कि भारी बारिश के बाद उनके घर में आधी रात को पानी भरना शुरू हुआ और पांच घंटे बाद पानी उतरना शुरू हुआ. उन्होंने आरोप लगाया कि बीएमसी द्वारा नालों की अधूरी सफाई के कारण यह स्थिति बनी.

/

थोरात बन सकते है महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के नये प्रदेशाध्यक्ष……….

Related Articles

Back to top button
Close