खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

राम मंदिर निर्माण को लेकर पालघर में VHP का संकल्प , शंकर गायकर ने श्री राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बन रहे लोगो पर चलाये शब्दों के तीखे बाण

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,30 नवम्बर  :  मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरँग दल ने  ‘’श्री राम संकल्प सभा’’ में संकल्प लेते हुए, श्री राम मंदिर निर्माण के लिए जल्द से जल्द कानून बनाने की मांग करते हुए केंद्र सरकार के नाम पर पालघर के सांसद राजेन्द्र गावित को एक पत्र सौपा.

 बता दे की शुक्रवार को पालघर बोईसर रोड पर कान्वेंट स्कुल के पास स्तिथ सर्कस ग्राउंड में विश्व हिंदू परिषद और बजरँग दल द्वारा राम मंदिर निर्माण को लेकर एक ‘’श्री राम संकल्प सभा’’का आयोजन किया गया था . इस सभा में श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए संकल्प लेते हुए कोकण प्रांत अध्यक्ष शंकर गायकर ने तीखे शब्दों का बाण चलाते हुए कहा की हमसे बार बार रामजन्म भूमि होने का सबूत माँगा जाता है.जबकि अल्ला हो अकबर से पहले हमारी राम धुन गूंज रही है .जो बाबर हिंदुस्तान का नहीं है ,जिसके बंसज हिदुस्तान के नहीं उस बाबर के लिए हमारे मुसलमान लड़ते है. खास बात यह है की मुसलमानों से ज्यदा हिन्दू श्रीराम मंदिर के निर्माण का विरोध कर रहे है ,इसमें समाजवादी विचार धारा देश के लिए सबसे घातक है .चाहे शरद पवार हो ,मुल्ला मुलायम सिंह यादव हो व अन्य जो लोग इस विचार धारा के है उनके अंतिम यात्रा में राम नाम सत्य भी नहीं बोला जाना चाहिए .

देश में विश्व हिन्दू परिषद् की तरफ से करीब 520 ‘’श्री राम संकल्प सभा’’ का आयोजन किया जायेगा और सभी जगह श्री राम मंदिर निर्माण के लिए संसद में जल्द से जल्द कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण किया जाय इस मांग को लेकर केंद्र सरकार को पत्र सौपा जायेगा .हमसे कहा जाता है कोर्ट के फैसले का इंतजार करो वही सुप्रीम कोर्ट के न्यायधीश पहले कहते है इस मामले पर रोज सुनवाई होगी और अब नवनिर्वाचित न्यायधीश कहते है यह मुद्दा इतना अहम् नहीं है की इसपे इतनी जल्दी सुनवाई की जाय .

लेकिन सवाल उठता है कि हम कितना इंतजार करे अब हमारे सब्र और इंतजार का बांध टूटते जा रहा है . साथ ही उन्हों ने राम मंदिर निर्माण में रोड़ा बन रहे लोगो के साथ साथ अबैसी पर तीखे शब्दों का बाण चलाते हुए कहा की यह हैदरावादी भी रामजन्म भूमि का सबूत मांगता है .जबकि की हम लोग रामजन्म भूमि होने के ढेर सारे सबूत दे चुके है और वहा खुदाई के दौरान जो समान मिले है वह सामान भी रामजन्म भूमि होने की गवाही दे रहे है .

इस अवसर पर विश्वहिंदू परिषद् के नाग शेठपर, मुकेश दुबे ,विजय शेट्टी ,उमा सिंह ,चंदन सिंह ,महिपाल सिंह, बड़ी संख्या में,साधू ,महात्मा , बीजेपी ,शिवसेना के स्थानिक नगर नेताओ के साथ साथ विश्व हिंदू परिषद और बजरँग दल के लोग और राम भक्त मौजूद थे.इस सभा में इन्हों ने भी जल्द से जल्द भगवान राम मंदिर के निर्माण के लिए संकल्प लिया  .

खुशखबरी : रेलवे स्टेशनों पर बढ़ेगी एटीएम की संख्या, रेल मंत्रालय नहीं वसूलेगा शुल्क

Related Articles

Back to top button
Close