Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबई

वैभव राउत के घर दोबारा मुंबई एटीएस की दस्तक , जांच के बाद साथ ले गए ……….

वैभव की इनोवा ले गए साथ

बाहर खड़ी भीड़ के नारेबाजी करने पर वैभव ने हाथ उठाकर लोगो को कराया शांत

नालासोपारा:- वैभव राउत के भंडारा आली स्थित मकान पर मुम्बई एटीएस टीम ने दोबारा दस्तक दिया। इस दौरान टीम वैभव के मुंह को ढक कर अपने साथ लाई थी, इसके साथ उनके साथ बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। जांच कर इनोवा कार का वीडियो बनाने के बाद साथ ले गए । गत दिनों पूर्व सनातन संस्था से जुड़े कार्यकर्ता वैभव राउत को एटीएस द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

इस दौरान एटीएस टीम द्वारा वैभव के घर से जिंदा देशी बम व दुकान से बम बनाने के उपकरण बरामद करने का दावा किया गया था, जिसका वैभव के परिजनों के शुभचिंतकों द्वारा विरोध दर्ज कराते हुए वैभव को गोवंश तस्करों के इशारे पर गिरफ्तारी किये जाने का आरोप लगाते हुए 17 अगस्त को आक्रोश रैली निकाल ने की घोषणा की थी। इसी बीच 15 अगस्त को अपराह्न 3 बजे अचानक मुम्बई एटीएस के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिस अधिकारियो के साथ वैभव को लेकर पुनः उनके घर पर पहुचे। जिसकी जानकारी मिलते ही आसपड़ोस से बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो ने वैभव के घर के बाहर जमावड़ा कर दिया।

PM मोदी का बड़ा एलान : 2022 तक अंतरिक्ष में तिरंगा लेकर जायेंगे भारतीय…….

इस दौरान लोगो द्वारा वैभव के लिए नारेबाजी शुरू कर दी, जिसके चलते वैभव ने हाथ उठाकर लोगो को शांत कराया। वही सूत्रों की माने तो इस दौरान अन्य परिजनों को अलग कमरे में बंद करने के बाद लगभग 45 मिनट तक टीम वैभव के साथ अकेले उसके बेडरूम में थी, टीम द्वारा वैभव के इनोवा कार क्रमांक एम एच 48 ए एस 7626 को सर्च किये जाने के बाद कार साथ लेकर चले गए। लेकिन अंदर क्या हुआ, इस बात की जानकारी वैभव के परिवार के किसी सदस्य को भी नही है।

Related Articles

Back to top button
Close