Home Sliderखबरेबिहारराज्य

शादी के बाद पहली बार सियासी गतिविधियों में शामिल हुए तेजप्रताप, बोले नहीं चाहता ऐश्वर्या ……..

पटना/न्यूज़ डेस्क

पटना : विधानसभा की आवास समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने यह कह कर उपस्थित सभी लोगों को चौंका दिया कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या सियासत का हिस्सा नहीं बनेंगी. साथ ही तेजप्रताप यादव ने कहा कि ”वह नहीं चाहते कि ‘वह’ राजनीति में आएं. वे परिवार में अपनी जिम्मेदारी को बहुत ही अच्छी तरह से निभा रही हैं.” तेजप्रताप ने शादी के बाद पहला सियासी बयान दिया है. 

जदयू का तेजस्वी के नाम खुला पत्र, कहा- काम नहीं आती ‘बबुआगिरी’, राज्यपाल के अधिकारों को पढ़िए

तेज प्रताप बोले  मैं नहीं चाहता राजनीति में आएं ऐश्वर्या

तेज प्रताप यादव ने कहा कि ऐश्वर्या अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए अपने सास-ससुर की सेवा में लगी हैं. अभी ऐसी कोई संभावना नहीं दिख रही है कि वह राजनीति में कदम रखें. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भी नहीं चाहता हूं कि वह राजनीति में आएं. शादी होने के बाद पहली बार सियासी गतिविधियों में शिरकत करते हुए उन्होने विधानसभा ककमेटी की बैठक में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या से मेरे माता-पिता काफी खुश हैं.

वहीं, हनीमून के संबंध में पूछे जाने पर तेज प्रताप कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए कहा कि अभी इसे सीक्रेट ही रहने दें. वहीं, कर्नाटक में सियासी घमसान पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि अब भाजपा को मनमानी नहीं करने दिया जायेगा. मालूम हो कि तेजप्रताप का ऐश्वर्या को साइकिल पर बैठा कर घुमानेवाली तस्वीर खूब ट्रोल हो रही है.

Related Articles

Back to top button
Close