Home Sliderखबरेजम्मूदेशनई दिल्ली

शोपियां में सर्च ऑपरेशन के दौरान पांच आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

जम्मू, 04 अगस्त (हि.स.) । जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के ग्राम किलूरा में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी दौरान शुक्रवार देर रात से शनिवार सुबह तक पांच आतंकी मारे गए हैं। पिछले तीन दिनों में हुए तीन मुठभेड़ों में अब तक नौ आतंकी मारे जा चुके हैं। 

किलूरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुक्रवार देर रात से शुरू हुई मुठभेड़ अभी भी जारी है।इलाके में और आतंकियों के छिपे होने की खबर है। किलूरा में मारे गए एक आतंकी की पहचान उमर मलिक के रूप में हुई है। इसके पास से सेना ने एके-47 राइफल बरामद किया है।
पिछले तीन दिनों में सेना ने नौ आतंकियों को मौत के घाट उतारा है। गुरुवार को कुपवाड़ा में दो आतंकी मारे गए थे और शुक्रवार सुबह सोपोर में दो आतंकी मारे गए। वहीं, शुक्रवार रात से जारी मुठभेड़ में अब तक पांच आतंकी मारे जा चुके हैं और मुठभेड़ जारी है।

सुरक्षाबलों को शोपियां के किलूरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली थी, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना ने पांच आतंकियों को ढेर कर दिया। 

Related Articles

Back to top button
Close