उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

Video : सपा नेता के भतीजे का 1 रुपए के लिए हंगामा , थाने में दरोगा को मारा थप्पड़ !

 एटा. 10 मई : UP के एटा  में सत्ता के नशे में चूर समाजवादी नेता रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव द्वारा थाने में दारोगा को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है । मोहित ने दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट और गालीगलौज की। जिसके बाद जिले के एसएसपी ने आरोपी के खि‍लाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो गया है। 

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार जाने के बावजूद भी सत्ता के नशे में चूर धुम रहे सपा नेताओं के परिवार वालो का गुमान कम होने का नाम नहीं ले रहा है यह घटना यही दर्शाती है . बताया जा रहा है कि

एक रुपए का पर्चा बनवाने को कहा तो गुस्से से हो गया लाल पिला …

यूपी विधान परिषद के सभापति चाचा रमेश यादव का भतीजा मोहित बुधवार की सुबह 10 बजे अपने साथी का एक्‍स-रे करवाने के लिए सीएमओ आरसी पांडे के पास पहुंचा। मोहित ने सीएमओ से एक्‍स-रे करवाने की बात कही सीएमओ ने कहा कि एक रुपए का पर्चा बनवाकर जिला अस्‍पताल में एक्‍स-रे करवा लें। इस पर मोहित भड़क गया और सीएमओ को अपशब्द कहते हुए वहां से निकल गया।

अस्‍पताल के टेक्नीशियन को भी मारा थप्पड़

 मोहित ने जिला अस्‍पताल में पर्चा बनवाया और टेक्नीशियन ब्रह्मानंद की टेबल पर फेंककर एक्स-रे करने को कहा। टेक्नीशियन ने कहा कि वह डॉक्टर के कहने व उनके द्वारा रिमार्क देने पर वह एक्स रे करेगा . यह सुनकर कर वह गुस्से से आग बबूला हो गया और  उसने  टेक्नीशियन को थप्पड़ मार दिया। जबकि टेक्नीशियन का आरोप है कि मोहित ने एक्स-रे कवर फेंक कर मारा। मोहित और उसके साथियों ने बीचबचाव करने आए शख्स की भी पिटाई कर दी. स्टाफ ने जब पुलिस को इन्फॉर्म किया तो सभी फरार हो गए।

रमेश यादव का भतीजा बताते हुए दारोगा पर रौब झाड़ते हुए कहा छोड़ने को ….

 मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को ढूढ़ कर पकड़कर थाने ले आई । मोहित ने खुद को रमेश यादव का भतीजा बताते हुए छोड़ने का दबाव बनाया। जब दारोगा जितेंद्र सिंह उसे हवालात के अंदर ले जा रहे थे, तभी मोहित ने उन्‍हें तमाचे मारने शुरू कर दिए। इस बीच पुलिस वालों ने जब उसे पकड़ा तो वह पुलिस वालो के साथ मार पिट और गालीगलौज करने लगा .

यह भी पढ़े : मूक-बधिर बच्ची के साथ दुष्कर्म, बच्ची की हालत गम्भीर

मौके पर पहुंचे एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। दारोगा की ओर से भी केस दर्ज कराया जा रहा है। कुछ पुलिस वालो ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी इसके पहले भी एक बार पुलिस वालों की पिटार्ई कर चुका है। उस दौरान सपा सरकार होने के कारण उसे बचा लिया गया था।

Related Articles

Back to top button
Close