उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

सीएम योगी पहुंचे बांदा, करेंगे चित्रकूट मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा

झांसी, 20 मई = प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को चित्रकूट मंडल के विकास कार्यों की जमीनी हकीकत देखने बांदा पहुंचे। यहां वह विकास कार्यों से रूबरू होने के लिए स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। यह सीएम योगी का बुन्देलखण्ड की भूमि पर द्वितीय आगमन है। इसके लिए प्रशासन ने तैयारियां भी पूर्ण कर ली है।

प्रोटोकाॅल के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन का कार्यक्रम कुछ इस प्रकार अपेक्षित था। सुबह साढ़े नौ बजे लाॅमार्टिनियर काॅलेज लखनऊ से हैलीकाॅप्टर द्वारा वह बांदा के पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे। करीब 45 मिनट की उड़ान के बाद वह 10 बजकर 15 मिनट पर पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर पहुंचेंगे। 10 बजकर 20 मिनट पर हैलीपैड पुलिस लाइन से कार द्वारा स्थानीय भ्रमण के लिए निकलेंगे। करीब 40 मिनट तक विकास की जमीनी हकीकत का निरीक्षण कर 11 बजे तक उनका सर्किट हाउस पहुंचने का कार्यक्रम था। उसके बाद 11 बजे से 11 बजकर 45 मिनट तक सर्किट हाउस में पार्टी व संगठन के पदाधिकारियों के साथ विचार विमर्श करना बताया गया है। वहां से प्रस्थान कर 11 बजकर 55 मिनट पर कलैक्ट्रेट सभागार के लिए चल पड़ेंगे।

यह भी पढ़े : रफ्तार का कहर : हाईटेंशन पोल से टकराने पर बस में लगी आग, 4 की मौत !

12 बजे से करीब पौने दो घंटे तक चित्रकूट मंडल के विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की मंडलीय समीक्षा बैठक आयोजित होगी। इसमें मंडल के मंत्री, सांसद एवं विधायकों समेत अधिकारी उपस्थित रहेंगे। इसके बाद कार से सर्किट हाउस पहुंचकर एक बजकर 55 से 2 बजकर 25 मिनट तक सर्किट हाउस में जलपान करेंगे। उसके बाद कार द्वारा सर्किट हाउस से पुलिस लाइन हैलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे। 2 बजकर 40 मिनट पर उनका हैलीकाॅप्टर कानपुर स्थित चन्द्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय के लिए प्रस्थान करेगा। वहां 3 बजकर 10 मिनट से आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम योगी सहभागिता करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close