खबरेराज्यहरियाणा

हरियाणवी गायिका ममता शर्मा का सहयोगी ही निकला हत्यारा , इस वजह से की हत्या …….

रोहतक, 20 जनवरी : पुलिस ने गत दिनों गांव बनियानी के खेतों में मिली ममता शर्मा की लाश के मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए वारदात में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ममता शर्मा के सहयोगी रहे मोहित ने ही ममता शर्मा की चाकू मारकर हत्या की है। साथ ही ममता शर्मा के शव को ठिकाने लगाने में साथ देने वाले मोहित के साथी संदीप को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच अब भी जारी है। 

शनिवार को पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने बताया कि 18 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि गांव बनियानी के खेतों में एक महिला की लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। जांच में पाया गया कि लाश कलानौर निवासी ममता शर्मा की है, जो जागरण में गायकी का काम करती थी। ममता शर्मा बीते 14 जनवरी से गायब थी| इस संबंध में ममता शर्मा के बेटे भारत के बयान पर पुलिस ने अभियोग थाना कलानौर में अंकित किया था। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि मृतका के गले पर वार कर उसकी हत्या की गई है।

mamata-murder-accused

प्रभारी थाना कलानौर राजेन्द्र सिंह द्वारा मामले की जांच की गई, जिसमें ममता शर्मा के परिजनों तथा साथी कलाकारों को शामिल किया गया। जांच के आधार व पुख्ता सबूत मिलने पर ममता शर्मा के सहयोगी मोहित पुत्र जयसिंह वासी गांव माडौठी हाल किरायेदार कैलाश कालोनी रोहतक को काबू किया गया। जांच में पाया गया कि मोहित (27) करीब 3 साल से ममता शर्मा के साथ काम करता है। ममता शर्मा के सभी कार्यक्रमों में मोहित साथ रहता था। कार्यक्रमों मे आने-जाने के लिए मोहित ही किराये पर गाड़ी लेकर आता था। सख्ती से पूछताछ पर मोहित ने बताया कि वह ज्यादातर अपने पड़ोसी संदीप की गाड़ी को किराये पर लेकर आता था तथा खुद ही गाड़ी चलाता था। ममता शर्मा व उसके बीच कई दिनों से अनबन चली आ रही थी। ममता शर्मा मोहित को पैसे भी कम देती थी तथा उसे गालियां भी देती थी। इन्हीं बातों पर रंजिश रखते हुए मोहित ने ममता शर्मा से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या करने का प्लान बनाया। 

बीते 13 जनवरी को ममता शर्मा का मोहित के पास फोन आया कि 14 जनवरी को गोहाना प्रोग्राम है, सुबह गाड़ी लेकर आ जाना। मोहित 14 जनवरी को अपने पड़ोसी संदीप को उसी की गाड़ी लेकर कलानौर के लिए चल दिया। मोहित ने संदीप को कलानौर के बाहर उतार दिया तथा बाद में लेने के लिए कहा। मोहित ममता शर्मा को उसके घर पर लेने के लिए चला गया जहां पर देरी होने पर ममता शर्मा व मोहित की कहासुनी हो गई। दोनों गाड़ी में सवार होकर गोहाना के लिए चल दिए। रास्ते में कॉलेज मोड़, कलानौर के पास ममता शर्मा व मोहित के बीच फिर से कहासुनी हो गई| ममता शर्मा ने मोहित का गला पकड़ लिया। मोहित ने गाड़ी साइड में करके ममता शर्मा को पकड़ लिया तथा उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। ममता शर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उसके बाद मोहित ने चुन्नी से ममता शर्मा के शव को ढंक दिया| रोहतक की तरफ चलने पर रास्ते में मोहित ने संदीप को बैठा लिया। दोनों भाली गांव के चौक से पहले खेतों में ममता शर्मा की लाश को फेंककर भाग गए। संदीप को जींद बाईपास रोहतक पर उतारकर मोहित गाड़ी लेकर चला गया। बाद में गाड़ी को साफ कराकर मोहित ने संदीप को गाड़ी सौंप दी। मोहित ने ममता शर्मा के बेटे भारत को झूठी कहासुनी बताई। उसके बाद मोहित ने ममता शर्मा के परिजनों के साथ आकर थाना कलानौर में ममता शर्मा की गुमशुदगी के संबंध में अभियोग अंकित कराया था। पुलिस ने मामले में शामिल दूसरे आरोपी संदीप पुत्र चन्द्रभान निवासी कैलाश कॉलोनी, रोहतक को भी गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर हासिल किया जाएगा। वारदात में प्रयुक्त चाकू आदि को बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close