Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने व्हाट्सअप ग्रुप पर ड्रग्स चैट की बात कबुली, ड्रग्स लेने के सवाल पर साधी चुप्पी , NCB दीपिका पादुकोण के जवाब से संतुष्ट नहीं

मुंबई.नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से साढ़े पांच घंटे पूछताछ की. दीपिका की उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ आमने-सामने भी पूछताछ की गयी. दीपिका ने वर्ष 2017 में ड्रग्स को लेकर करिश्मा के साथ व्हाट्सअप ग्रुप पर चैट को कबुल किया, लेकिन वह ड्रग्स लेने सवाल पर चुप्पी साध ली. एनसीबी दीपिका के सवालों के जवाब से संतुष्ट नहीं है. उन्हें दुबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सुबह 10 बजे कुलाबा स्थित एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची. दीपिका के आने से पहले एसीबी गेस्ट हाउस के बाहर मुंबई पुलिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. एनसीबी की टीम ने पहले दीपिका से अकेले पूछताछ की. बाद उन्हें और करिश्मा को आमने सामने बैठा कर पूछताछ किया गया. दीपिका से उनकी मैनेजर करिश्मा से व्हाट्सअप ग्रुप पर हुई ड्रग्स चैट को लेकर ज्यादातर सवाल पूछे गए. जिस व्हाट्सअप ग्रुप पर दीपिका और करिश्मा चैट कर रहे थे, खुद दीपिका ही उसकी एडमीन थी. दीपिका ने कुछ सवाल के जवाब दिए, लेकिन कई सवालों पर चुप्पी साध ली. एनसीबी के अधिकारी का कहना है कि  ड्रग्स के सवालों पर दीपिका ठीक से जवाब नही दे रही है. दीपिका ने जिन सवालों के जवाब नहीं दे रही हैं, वे बेहद अहम हैं. एनसीबी दीपिका को दुबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है. एनसीबी की  सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही जया शाह की जांच में दीपिका और करिश्मा का व्हाट्सअप चैट सामने आया है, जिसमें दीपिका करिश्मा से हैश (ड्रग्स) मांग कर रही हैं.

श्रद्धा से भी हुई 6 घंटे पूछताछ

एनसीबी की टीमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की. दीपिका से एनसीबी गेस्ट हाउस, तो सारा और श्रद्धा से एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ की गयी. एनसीबी ने श्रद्धा कपूर से 6 घंटे तक पूछताछ की. पूछताछ के दौरान अभिनेत्री से कई तरह के सवाल पूछे गए. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा ने ड्रग्स लेने वाली बात से इनकार कर दिया है. श्रद्धा की जया शाह संग चैट सामने आयी थी, जिसमे वह सीबीडी ऑयल की मांग कर रही थीं. श्रद्धा ने इस पर कुछ नहीं बताया है. श्रद्धा कपूर ने पूछताछ के दौरान एनसीबी अधिकारियों को बताया कि छीछोरे फ़िल्म की शूट के बाद एक पार्टी पावना फार्म हाउस में हुई थी.

सारा का ड्रग्स लेने से किया इनकार

एनसीबी ने अभिनेत्री सारा अली खान से कई घंटे तक पूछताछ की. सारा ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया है. उन्होंने यह जरूर माना है कि वह सुशांत की पार्टी में शामिल होने की बात मानी है. केदारनाथ की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे. रिया के आरोप पर अभी तक सारा ने रिएक्ट नहीं किया है. केदारनाथ और छिछोरी फ़िल्म की शूटिंग के बाद सुशांत ने अलग अलग समय में पावना डैम गेस्ट हाउस में पार्टी रखा था. इस पार्टी में रिया के साथ श्रद्धा और सारा भी शामिल हुई थी. एनसीबी ने सुशांत सिंह मौत के ड्रग्स एंगल और बॉलिवुड के ड्रग्स कनेक्शन में रिया समेत 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button
Close