Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

Maharashtra – भाजपा नें मांगा नवाब मलिक का इस्तीफ़ा , पुलिस ने लिया हिरासत में

केशव भूमि नेटवर्क  / पालघर : पालघर में राष्ट्वादी पार्टी के नेता व कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ़ पालघर के हुत्तामा स्तंभ पर भाजपा के पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओ ने जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल (Palghar district president Nandkumar Patil BJP) के अगुवाई में आंदोलन कर नवाब मलिक के इस्तीफ़े का मांग किया. राज्यव्यापी आंदोलन के तहत प्रदर्शन कर रहे भाजपा के पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओ को पालघर पुलिस ने हिरासत में लेकर क़ानूनी कार्यवाई करने के बाद उन्हें छोड़ दिया.

देखें विडियों ….

वही इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल ने कहा की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जिस तरह ईडी ने कार्यवाई करते हुए पहले अनिल देशमुख और अब महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) नें गिरफ्तार किया है. और राज्य में ईडी की छापेमारी शुरू है. उसे देख कर आप अंदाजा लगा सकते है की अघाड़ी सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार की चासनी में कैसे डूबे है.और अब उनका असली चेहर जनता के सामने आरहा है. अब नैतिकता के नाते इस आघाडी सरकार को

मलिका का इस्तीफा ले लेना चाहिए. इस अवसर पर भाजपा के स्थानीय नेता ,डॉ. हेमंत सावरा , सुरजीत पाटिल , समीर पाटिल, संतोष जनाठे समेत बड़ी संख्या अन्य पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे.

पालघर में बिल्डिंग मालिक और दूकानदार में मारपीट, 14 लोगो के खिलाफ हाफ मर्डर व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज
Tags

Related Articles

Back to top button
Close