Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

बैंक और उद्योगों की खस्ता हालत को लेकर राहुल ने भाजपा पर साधा निशाना

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने सूक्ष्म, लघु और मध्यम उपक्रम (एमएसएमई) तथा बैंकों के मुश्किल में होने से जुड़ी खबरों को लेकर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले जब उन्होंने आर्थिक सुनामी आने की बात कही थी तो सत्तारूढ़ पार्टी ने उनका मजाक बनाया था। जबकि जरूरत सरकार को देशहित में कदम उठाने की थी।

राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ”लघु और मध्यम उद्यम नष्ट हो गए हैं। बड़ी कंपनियां गंभीर तनाव की स्थिति में हैं। बैंक संकट में हैं। मैंने महीनों पहले कहा था कि एक आर्थिक सुनामी आ रही है और देश की इस सच्चाई के बारे में चेताने पर भाजपा ने मेरा मजाक उड़ाया था।”

वहीं कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीते 17 मार्च को संसद भवन परिसर में दिए राहुल गांधी के बयान का एक वीडियो भी जारी किया है। इसमें राहुल कह रहे हैं कि आर्थिक सुनामी आने वाली है और करोड़ों लोगों को नुकसान होगा। कांग्रेस ने यह भी कहा कि भाजपा अपनी ऊर्जा और समय का इस्तेमाल राहुल गांधी पर झूठे एवं नाकाम हमले करने के बजाय देशहित के मुद्दों को सुलझाने में लगाए, तो देश का भला होगा।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब भी राहुल गांधी सरकार से देश हित में सवाल पूछते हैं, कांग्रेस के नेताओं पर जांच बैठा दी जाती है। आखिर यह संयोग है? प्रयोग है? अथवा दुरुपयोग है? उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि इतना जान लीजिए, न राहुल को चुप करा सकते हो, ना हम में से किसी को। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close