उत्तर प्रदेशखबरेमहाराष्ट्रराज्य

महिला की आपत्ति जनक फोटो शोसल मीडिया वायरल करने पर पड़ा महंगा बोईसर पुलिस ने दो आरोपियों को जौनपुर से किया गिरफ्तार

पालघर : पालघर जिले की  बोईसर पुलिस ने शोसल मिडिया पर एक महिला की अपत्ती जनक फोटो वायरल करने वाले बृजेश कुमार  गौतम (Brijesh Kumar Gautam ) उम्र (39) विकास कुमार (Vikas Kumar) उम्र(18) नामक दो छूट भैया नेताओ को उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मछली शहर के मथुरा गांव ( Mathura village in the fish town of Jaunpur district of Uttar Pradesh ) से गिरफ्तार किया है .दोनों आरोपियों को  पालघर कोर्ट ने दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है .

बता दे की आजकल शोसल मिडिया पर हैस कपल जैसे अन्य कंपटीशन के लिए अपना अपना फोटो डालने के लिए होड़ सी मची है .जबकि इस होड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने लोगो सावधान करते हुए कहा की आप अपने फोटो को लेकर सवधान रहिये खासकर महिलाओ के फोटो को लेकर क्यों की कुछ घिनौनी मानसिकता वाले आप के फोटो के साथ छेड़ छाड़ करके उसे अश्लील फोटो बनाकर उसका दुरूपयोग कर साकते है .

वही इसी प्रकार की एक घटना पालघर के बोईसर से सामने आई है .जहां बोईसर की रहने वाली एक महिला का उसके डीपी पर लगी फोटो को चुराकर मास्टर माइंड आरोपी विकास कुमार उस फोटो से छेड़छाड़ करके अश्लील फोटो बनाकर शोसल मीडिया वायरल करके अपने दोस्तों और अन्य लोगो के बीच इस महिला को बदनाम करना शुरू कर दिया .

इस घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता महिला ने तुरन्त पूरे मामले की शिकायत बोईसर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई । वही बोईसर के पुलिस निरीक्षक प्रदीप कस्बे ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शिकायत मिलते ही आरोपियों की खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66 (C) और 67 (A)के तहत मामला  दर्ज करके. आरोपियों के धर पकड के लिए पुलिस की एक टीम को  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मछली शहर तहशील के मथुरा गांव के लिए रवाना कर दिया .

गिरफ्तार करके लाये गए दोनों आरोपियों को शनिवार को पालघर कोर्ट मे पेश किया गया जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया . पुलिस हिरासत मिलने के बाद अब बोईसर पुलिस इस मामले की जाँच में जुट गई है की इस मामले में इनके और साथी काही सामिल तो नहीं है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close