Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

CM योगी का अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोले ,जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ , वो …..

नई दिल्ली (7 सितंबर): यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर  जोरदार हमला किया है। योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश की तुलना मुगल शासक औरंगजेब से करते हुए उनपर जमकर तंज कसा।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, ‘जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ, वह आपको अपने साथ जोड़ने की बात करता है। इतिहास में एक पात्र आते हैं, कैसे उन्होंने अपने बाप को कैद करके रखा था। इसलिए कोई मुसलमान अपने पुत्र का नाम औरंगजेब नहीं रखता। कुछ ऐसा समाजवादी पार्टी के साथ भी जोड़ा गया है।’

बता दें कि फतेहपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति भी अखिलेश यादव को औरंगजेब कह चुकी हैं। उन्होंने कहा था, ‘सीएम अखिलेश यादव ने मुगलकाल को भी पीछे छोड़ दिया है। यादव कुनबे में यदि वाकई कलह है तो अखिलेश यादव औरगंजेब बन गए हैं।’  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इस फोटो पर गिरिराज सिंह ने जताई आपति , बोले ….

2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव हमले का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में बीजेपी की ओर से भी अखिलेश यादव समेत समाजवादी पार्टी पर पलटवार का सिलसिला जारी है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अखिलेश यादव के चाचा और समाजवादी पार्टी में कद्दावर नेता माने-जानेवाले शिवपाल सिंह यादव ने एसपी से किनारा करते हुए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन किया है।

शिवपाल ने गुरुवार को अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे रावण और कंस जैसों के अन्याय और आतंक का सर्वनाश हुआ, वैसे ही बुजुर्गों का अपमान करनेवालों का होगा। शिवपाल ने कहा कि समान विचारधारा वाले दलों और कार्यकर्ताओं का भी मोर्चे में स्वागत है।  

Related Articles

Back to top button
Close