Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

CM योगी हर शुक्रवार सांसदों और सोमवार-बृहस्पतिवार को करेंगे विधायकों से मुलाकात

लखनऊ, 01 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हर सप्ताह प्रदेश के सभी सांसदों व विधायकों से भेंट के लिए दिन, समय व स्थान निर्धारित कर दिया है। इसके अंतर्गत मुख्यमंत्री द्वारा सप्ताह में प्रत्येक शुक्रवार को अपरान्ह 04 बजे से 05 बजे तक का समय सांसदों के लिए एवं सप्ताह में प्रत्येक सोमवार व बृहस्पतिवार को अपरान्ह 04 बजे से 05 बजे तक का समय विधायकों से भेंट के लिए निश्चित किया गया है। मुख्यमंत्री सांसदों व विधायकों से निर्धारित दिवस एवं समय पर लाल बहादुर शास्त्री भवन (सचिवालय एनेक्सी) में भेंट करेंगे।

मुख्यमंत्री ने सभी सांसदों एवं विधायकों को सम्बोधित सम्बोधित करते हुए अपने पत्र में कहा कि जनता ने बड़ी उम्मीदों के साथ सांसदों एवं विधायकों को अपना प्रतिनिधि चुना है। इन जनप्रतिनिधियों को अपना अधिकांश समय क्षेत्र में जनता के बीच देना होता है। क्षेत्रीय जनता से सम्पर्क के दौरान इन्हें कुछ ऐसे प्रार्थना-पत्र भी प्राप्त होते हैं, जिन पर शासन स्तर पर कार्रवाई अपेक्षित होती है।

एक साल तक जिलों में रहकर भाजपा का मिशन पूरा करेंगे 137 योद्धा

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि जनता की समस्याओं के सम्यक एवं त्वरित निराकरण एवं इन जनप्रतिनिधयों के समय के सदुपयोग के मद्देनजर भेंट की यह व्यवस्था करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने भरोसा जताया कि इसके जरिए जनता की समस्याओं की ज्यादा से ज्यादा जानकारी प्राप्त हो सकेगी और उनके निराकरण के लिए सार्थक प्रयास किए जा सकेंगे।

योगी ने विश्वास जताया है कि भेंट के लिए निर्धारित समय में सांसदों एवं विधायकों से सुगमतापूर्वक विचार-विमर्श हो सकेगा और इस दौरान उपयोगी सुझाव भी प्राप्त होंगे। भेंटवार्ता सुविधापूर्वक सम्पन्न हो, इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री ने सभी सांसदों और विधायकों से मुलाकात के समय अपने साथ किसी अन्य को न लाने का अनुरोध भी किया है।

Related Articles

Back to top button
Close