Home Sliderखबरेदेशराज्यहरियाणा

पांच राज्यों में वांछित गैंगस्टर राजू बसौदी दिल्ली एयरपोर्ट से पकड़ाया

चंडीगढ़ । हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा संचालित अंतरराज्यीय आपराधिक गिरोह से संबंधित कुख्यात अपराधी राजू बसौदी को गिरफ्तार किया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि राजू बसौदी को हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, चंडीगढ़ और दिल्ली की पुलिस को तलाश थी।

हरियाणा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 2.5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था, जिसमें सोनीपत पुलिस द्वारा एक लाख रुपये, झज्जर पुलिस द्वारा एक लाख रुपये और रोहतक पुलिस द्वारा 50000 रुपये का इनाम शामिल है। उसे पकड़ने के लिए हाल ही में एसटीएफ हरियाणा पुलिस के अनुरोध पर एक लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था। इमीग्रेशन अधिकारियों द्वारा अलर्ट किए जाने के बाद अपराधी को एसटीएफ ने दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया।

सोनीपत जिले के बसौदी गांव का निवासी यह गैंगस्टर हरियाणा और उसके पड़ोसी राज्यों की पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बना हुआ था और वह हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और पंजाब के कई मामलों में वांछित था। कई राज्यों की पुलिस को इसकी तलाश थी। लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा, अनिल छिप्पी, अक्षय पालरा, और नरेश सेठी जैसे खूंखार गैंगस्टर्स के साथ राजू के निकटतम संबंध है, जो फिलहाल विभिन्न जेलों में बंद हैं। इसका करीबी सहयोगी संदीप उर्फ काला हाल ही में फरीदाबाद में कुछ दिन पहले पुलिस हिरासत से फरार हुआ है।

Related Articles

Back to top button
Close