Home Sliderखबरेदेशराज्यहरियाणा

हरियाणा में कोरोना से पहली मौत, अंबाला टिंबर मार्केट सील

चंडीगढ़/अंबाला । हरियाणा में कोरोना से पहली मौत हो गई है। मृतक स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिला अंबाला का निवासी था, जिसकी पीजीआई चंडीगढ़ में मृत्यु हुई है। हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 31 है लेकिन चंडीगढ़ पीजीआई में हरजीत की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के गृह नगर अंबाला छावनी में कोरोना पॉजिटिव की मौत के बाद टिंबर मार्केट सील कर गई। खुद स्वास्थ्य मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि मृतक के परिवार का मेडिकल चैकअप कराने के साथ कोरोना के सैंपल भी लिए जाएं।

अंबाला छावनी में कोरोना संक्रमित की मौत होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रशासन ने एहतियातन कदम उठाते हुए टिंबर मार्केट को सील कर दिया है। मृतक के परिजनों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले गृहस्वामी के बेटे को बुखार आया था। उसके बाद उसकी भी तबीयत बिगड़ गई। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। सेंपल लिया गया। मंगलवार को कोरोना होने की पुष्टि पीजीआई ने कर दिया। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के परिवार को क्वारंटाइन कर दिया। साथ ही उसकी ट्रैवल हिस्ट्री भी निकाली जा रही है।

अंबाला छावनी पुलिस उपाधीक्षक रामकुमार ने बताया कि छावनी की टिंबर मार्केट को सील कर दिया गया है। मृतक के पूरे परिवार को क्वारंटाइन किया गया है। लॉकडाउन में पहले ही किसी को भी घर से बाहर निकलने पर मनाही है। अब पुलिस ने और सख्ती लागू करनी शुरू कर दी है। पूरी मार्केट में पुलिसकर्मी मुस्तैद हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close