खबरेस्पोर्ट्स

सोशल मीडिया में धोनी की बेटी पर अभद्र टिप्पणी, शिवसेना व कांग्रेस ने की कड़ी आलोचना

मुंबई -इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अब तक निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके परिवार को टारगेट करना शुरू कर दिया है. एक शख्स ने धोनी की पांच साल की बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. इस टिप्पणी पर शिवसेना और कांग्रेस के नेताओं ने कड़ा विरोध जताया है.

शिवसेना प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि यह इस बात का सबसे खराब उदाहरण है कि किस तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स का दुरुपयोग हो रहा है. उन्होंने इस तरह के कॉमेंट्स करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटने की मांग की है. प्रियंका खुद भी सोशल मीडिया पर इस तरह की धमकी की शिकार रही है. साल 2018 में एक शख्स ने प्रियंका की बेटी को लेकर भी अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया था.

प्रधानमंत्री जी हमारे देश में क्या हो रहा है

एक्ट्रेस व कांग्रेसी नेता नगमा ने ट्वीट करके कहा कि हम एक राष्ट्र के तौर पर कहां जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह कितना अजीब है कि धोनी की पांच साल की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की जा रही है. नगमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि यह हमारे देश में क्या हो रहा है.

जिम्मेदारी से काम करे मीडिया

प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यजित तांबे ने भी धोनी की बेटी को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी पर कड़ी नाराजगी जताई है. उन्होंने इस मामले में रिपोर्टिंग को लेकर न्यूज़ चैनलों को जिम्मेदारी से काम करने की अपील की है. तांबे ने न्यूज़ चैनलों से धोनी की मासूम बेटी की नाम और फोटो को नहीं दिखाए जाने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि ऐसा करना साल 2018 में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले का उल्लंघन है.

Related Articles

Back to top button
Close