Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

IPL 2018 : टीम को मिली जित पर बेटी सुहाना और बेटे अबराम के साथ शाहरुख ने यू मनाया जश्न …….

नई दिल्ली:  रविवार को केकेआर ने जीत के साथ आइपीएल के इस सीज़न की शुरुआत की। ओपनर सुनील नरेन की तूफानी पारी (50 रन, 19 गेंद, चार चौके और पांच छक्‍के) के बाद नीतीश राणा और कप्‍तान दिनेश कार्तिक के उपयोगी योगदान की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने, IPL 2018  के अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 4 विकेट से हराने में सफलता हासिल की . कोलकाता के ईडन गार्डंस पर हुए इस मैच में KKR के को-ओनर शाहरुख खान पत्नी गौरी खान और दोनों बच्चों के साथ शामिल हुए. मैदान पर शाहरुख को बेटी सुहाना खान के अलावा छोटे बेटे अबराम खान के साथ मौज-मस्ती करते हुए देखा गया.

https://www.instagram.com/p/BhVn8sKjlu2/?taken-by=iamsrk_kajol

सुहाना यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ पहुंचीं. शनाया के पैरेंट्स अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर भी मैदान पर देखे गए. स्टेडियम के अंदर की कई तस्वीरें और वीडियो सेलेब्स ने फैन क्लब ने जारी की है.

https://www.instagram.com/p/BhVitJ3FZQm/?taken-by=iamarun_kumar

सुहाना और शनाया जीत के बाद मैदान में शाहरुख के साथ जश्न मनाती नजर आईं, वही अबराम के बारे में शाहरुख ने बताया कि अबराम ने उनसे कहा कि आप मैच जीत कर आओ, मैं जा रहा हूं पार्टी करने….

https://www.instagram.com/p/BhUo-cNDXMR/?taken-by=maheepkapoor

https://www.instagram.com/p/BhUNruiDsqf/?taken-by=maheepkapoor

https://www.instagram.com/p/BhUEIihD5Hc/?taken-by=maheepkapoor

शाहरुख मैदान में एंकर से बेटे अबराम की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर करते नजर आए. शाहरुख ने IPL के एंकर से बात करते हुए कहा वह अबराम को टीम इंडिया के लिए फील्ड हॉकी खेलता हुआ देखना चाहते हैं. उन्हें शाहरुख फिलहाल फुटबॉल और ताइक्वांडो सिखा रहे हैं. 

https://www.instagram.com/p/BhT-kKfAE-C/?taken-by=rhea100

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं. बड़ा बेटा आर्यन और बेटी सुहाना विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं. जबकि अबराम खान मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BhT-Pbvg9Ho/?taken-by=rhea100

 

Related Articles

Back to top button
Close