Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

आईपीएल के आयोजन को लेकर सभी विकल्पों पर विचार कर रहा है बीसीसीआई

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आयोजन को लेकर सभी विकल्पों पर विचार कर रहा है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार, “आईपीएल के आयोजन को लेकर अभी तक, कुछ भी तय नहीं किया गया है। हम स्थिति को बहुत करीब से देख रहे हैं और ट्रैक पर नज़र रख रहे हैं जहाँ तक आईपीएल की मेजबानी का संबंध है। हम सभी विकल्पों की खोज कर रहे हैं। कुछ देशों ने आईपीएल की मेजबानी की इच्छा जताई है, लेकिन हम अभी प्रतीक्षा करेंगे और सरकार से भी बात करेंगे। हम देश और क्रिकेट के हित में ही फैसला करेंगे। मेजबानी को लेकर आईपीएल गवर्निंग कॉउंसिल की बैठक में हम चर्चा करेंगे।”

खिलाड़ियों के प्रशिक्षण शिविर के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा, “अभी कुछ भी तय नहीं किया गया है और हम इसे इतनी आसानी से तय नहीं कर सकते हैं। मीडिया में जो कुछ भी है वह केवल अटकलें हैं। हम देख रहे हैं कि आईपीएल का आयोजन कहाँ होगा,उसके बाद हम खिलाड़ियों के लिए शिविर का आयोजन करेंगे।”

बता दें कि दुनिया भर के खेलों को कोरोनोवायरस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया। महामारी के कारण, आईपीएल के 2020 संस्करण को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। हालांकि, दुनिया भर में कई खेल प्रतियोगितायें फिर से शुरू हो गई हैं।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की भी 8 जुलाई से वापसी हो गई है। पहले टेस्ट में इंग्लैंड को चार विकेट से हराने के साथ ही वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close