Home Sliderखबरेदेशराज्य

केरल में कोरोना वायरस पॉजिटिव एक और व्यक्ति की मौत

तिरुवनंतपुरम । कोरोना वायरस से संक्रमित 68 वर्षीय एक पूर्व पुलिस अधिकारी की मंगलवार की सुबह मौत हो गई। यह राज्य में कोविड-19 से संक्रमित दूसरी मौत है। मेडिकल कॉलेज में इनका उपचार चल रहा था, जहां आज सुबह उनकी मौत हो गई। केरल में कुल 213 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 1.60 लाख से अधिक लोग निगरानी में हैं।

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट के अनुसार मरीज की किडनी फेल हो गई। मेडिकल कॉलेज में 23 मार्च से उनका इलाज चल रहा था। वह फेफड़े और गुर्दे की बीमारियों से पीडि़त थे। पिछले पांच दिन से वेंटिलेटर पर थे और मंगलवार तडक़े उन्होंने अंतिम सांस ली।

68 वर्षीय पूर्व पुलिस अधिकारी की पत्नी और बेटी के नमूनों की जांच के परिणाम का अभी इंतजार किया जा रहा है। उनका पहला परीक्षा परिणाम नकारात्मक आया था, लेकिन दूसरे परिणाम की कोरोना की पुष्टि हुई थी। इस व्यक्ति का कोई विदेश यात्रा का इतिहास नहीं है और न ही वे किसी पॉजिटिव रोगी के संपर्क में आये थे।

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले शनिवार सुबह केरल के एर्नाकुलम में कोरोना वायरस के संक्रमण से पहली मौत हुई थी। उनकी उम्र 69 साल थी और उन्हें कोच्चि मेडिकल कॉलेज में 22 मार्च को भर्ती कराया गया था। वह दुबई से लौटकर आए थे। उनकी मौत की पुष्टि एर्नाकुलम जिले के चिकित्सा अधिकारी डॉ एनके कुट्टपन ने की है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close