Home Sliderखबरेदेशमहाराष्ट्रराज्य

महाविकास आघाड़ी सरकार से कांग्रेस-राकांपा के कई नेता नाराज: शरद पवार

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार से कांग्रेस व राकांपा के कई नेता नाराज हैं। लेकिन इस समय कोई अन्य विकल्प न होने की वजह से यह सरकार पूरे पांच साल चलेगी और अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

शरद पवार ने मंगलवार को मुंबई में पत्रकारों को बताया कि कोई विकल्प न हाेने के कारण ही तीन दलों ने मिलकर राज्य में सरकार बनाई है। इस समय चुनाव में जाने की स्थिति में कोई दल नहीं है लेकिन महाविकास आघाड़ी बनने के बाद सबसे ज्यादा परेशान देवेंद्र फडणवीस हैं। वह किसी भी तरह सरकार गिराने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस-राकांपा में नाराजगी होने पर भी सरकार नहीं गिरेगी।

शरद पवार ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अच्छा काम कर रहे हैं। एक जगह से सभी विभागों का नियंत्रण करना आवश्यक है। इस बीच मुख्यमंत्री को बीच-बीच में जिलावार दौरा भी करना चाहिए। शरद पवार ने कहा कि दौरा करने से लोगों में विश्वास बढ़ता है, उसका असर अलग पड़ता है। इसी वजह से उन्होंने राकांपा में अनिल देशमुख, राजेश टोपे व राजेंद्र शिंगणे को फील्डवर्क की जिम्मेदारी सौप रखी है। अजीत पवार राज्य वित्त व नियोजन मंत्री हैं, जिससे उनका मंत्रालय में रहना आवश्यक है। लेकिन अजीत पवार व जयंत पाटील राकांपा पार्टी के संगठन का काम भी देख रहे हैं। शरद पवार ने कहा कि जिम्मेदारी का बंटवारा करने से राकांपा के कामकाज में कोई दिक्कत नहीं आ रही है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close