खबरेमहाराष्ट्रराज्य

मराठी अभिनेत्री दीपाली सैय्यद को धमकी, ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

मुंबई.मराठी अभिनेत्री दीपाली सैय्यद को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल है. फोन करने वाला शख्स दीपाली अश्लील भाषा का भी इस्तेमाल किया. दीपाली ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया है.

अभिनेत्री दीपाली सैय्यद ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दी गयी शिकायत कहा है कि वह 4 अक्टूबर को अपने घर पर थी. शाम को उनके मोबाइल पर एक फोन आया. जब उन्होंने फोन रिसिव किया, तो फोन करने वाले शख्स ने उन्हें एक कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया. दीपाली ने उस क्रार्यक्रम में आने से इंकार कर दिया. इसके बाद उस शख्स ने दीपाली से अश्लील बातें करना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. वही शख्स दीपाली को बार-बार फोन कर परेशान कर रहा है.

उसने यह बताने की धमकी दी कि दीपाली मुझसे ड्रग्स ले रही है. दीपाली ने पुलिस को बताया कि ट्रूकॉलर पर उस व्यक्ति का नाम संदीप वाघ आया है. ओशिवरा पुलिस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साल 2019 में दीपाली अहमदनगर में पानी के मुद्दे पर भूख हड़ताल की थी और उन्होंने पानी के माध्यम से 35 गांवों को जागरूकता किया था.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close