खबरेमध्यप्रदेशराज्य

MP : बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 11 यात्रियों की मौत , 47 लोग घायल

गुना (ईएमएस)। धरनावदा थाना क्षेत्र इलाके में रुठियाई के पास ट्रक और बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही 9 यात्रियों की मौत हो गई और 2 ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में अन्य 47 लोग भी घायल हो गए है, जिनका राघोगढ़ अस्पताल और गुना जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि अल सुबह 5 बजे बस क्रमांक यूपी 78 बीटी 6226 का ड्राइवर आगे खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 22 एच 5665 को नहीं देख पाया और वह पीछे जा टकराई। घटनास्थल पर जब चीख पुकार मची तो स्थानीय लोगों ने आकर घायलों को बस से निकालने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया है और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी भयानक थी की 9 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और दा अन्य लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड दिया।

यह यूपी के बांदा से अहमदाबाद जा रही थी, जिसमें ज्यादातर मजदूर थे जो गुजरात की फैक्ट्रियों में काम करते थे। मृतकों में बांदा, हमीरपुर, फतेहपुर और झांसी के लोग शामिल हैं। सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। हादसे में मृतकों और घायलों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close