Home Sliderखबरेदेशमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मुंबई में एनआईए का अधिकारी कोरोना पाजीटिव, 18 क्वारेंटाइन

मुंबई । मुंबई में नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) के कार्यालय में कार्यरत एक अधिकारी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इसलिए कोरोना पीड़ित अधिकारी को कस्तुरबा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एनआईए कार्यालय के 18 लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार एनआईए कार्यालय में सहायक पुलिस निरीक्षक पद पर कार्यरत अधिकारी को शुक्रवार को देर रात तकलीफ होने लगी। इसलिए उनकी कोरोना जांच करवाई गई और शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद कार्यालय में कार्यरत सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की कोरोना जांच की गई और सभी को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार कोरोना बाधित पुलिस अधिकारी की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव थी। इसलिए कोरोना पीड़ित पुलिस अधिकारी की पत्नी को भी कस्तुरबा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है तथा उसके परिवार के सदस्यों को भी क्वारेंटाइन कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना से पुलिस के 64 से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना से ग्रसित हो गए हैं। मुख्यमंत्री निवास वर्षा बंगले पर कार्यरत महिला पुलिसकर्मी का इलाज कस्तुरबा अस्पताल में हो रहा है। ठाणे के मुंब्रा पुलिस स्टेशन, वर्तक नगर पुलिस स्टेशन के दर्जनों पुलिस कर्मी कोरोना से बीमार हैं, इन सबका इलाज जारी है। पुणे में मुंबई से लौटे 4 सीआरपीएफ के जवान गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इन सभी का पुणे में इलाज हो रहा है और पुरी यूनिट को क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close