Home Sliderखबरेमनोरंजन

मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म में एक साथ दिखेंगे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी

महानायक अमिताभ बच्चन और सीरियस किसर इमरान हाशमी की मिस्ट्री -थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी। यह जानकारी फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले अभिनेता इमरान हाशमी ने दी। इमरान ने सोशल मीडिया पर अपने और अमिताभ के लुक का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है -‘चेहरे’ 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन कोट पहने हुए हैं और सिर पर ऊनी कैप लगाई हुई है। साथ ही अमिताभ इस पोस्टर में चश्मा लगाए हुए है और उनकी लम्बी दाढ़ी में गांठ लगी हुई है,जो सस्पेंस पैदा करती है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

फिल्म में अमिताभ रिटायर्ड वकील की भूमिका में हैं, जबकि इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अमिताभ और इमरान के अलावा कृति खरबंदा,अनु कपूर, रिया चक्रवर्ती, कृति खरबंदा,रघुवीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोड्यूस कर रहे हैं और रूमी जाफरी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे पहले 21 फरवरी 2020 को रिलीज करने की घोषणा की गई थी। अब यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close