Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

अगले दो टेस्ट मैचों में आर्चर और वुड को बारी बारी खिलाने पर विचार करे इंग्लैंड: डैरेन गॉफ़

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ़ ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड को तेज गति पर ज्यादा भरोसा नहीं करना चाहिए और जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड को बारी – बारी खिलाने पर विचार करना चाहिए।

इंग्लैंड ने पहले मैच में आर्चर, मार्क वुड और जेम्स एंडरसन को टीम में जगह दी थी और अनुभवी स्टुअर्ट ब्रॉड को बाहर रखा गया, जिसके बाद इंग्लैंड मैच चार विकेट से हार गया था और ब्रॉड को ना खिलाने पर उनके कप्तान बेन स्टोक्स को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

जिसके बाद स्टोक्स ने मैच के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें ब्रॉड को टीम से बाहर रखने का कोई अफसोस नहीं है और उन्होंने इसलिए ऐसा किया क्योंकि लंबे प्रारूप में पेस ज्यादा कारगर साबित हो सकती थी।

गॉफ़ ने एक समाचार चैनल को बताया, “मैंने शुरू से ही कहा था कि आर्चर और वुड को रोटेट करो। हम दक्षिण अफ्रीका में वुड को तेज गति से गेंदबाजी करते देख जल्दी खुश हो गए थे। हमने आर्चर को भी ऐसा करते हुए देखा है, लेकिन हर मैच में ऐसा करना बहुत कठिन है।”

गॉफ़ ने कहा कि इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड और क्रिस वोक्स को वापस लाना चाहिए।

उन्होंने कहा, “मैं ओल्ड ट्रैफर्ड में वुड और एंडरसन को आराम दूंगा और ब्रॉड और वोक्स को वापस लाऊंगा। यह मेरी योजना है, फिर आप तीसरे टेस्ट में एंडरसन और वुड को वापस ला सकते हैं।”

तीन मैच की सीरीज में वेस्टइंडीज 1-0 से आगे चल रही है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 16 जुलाई से खेला जाएगा। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close