खबरेमहाराष्ट्रराज्य

palghar – अधिकारियों के आश्वासन के बाद अनशनकर्ताओं ने अनशन तोड़ा

पालघर : बिभिन्न मांगो को लेकर आमरण अनशन (amaran anshan ) पर बैठें पालघर नागरिक कृति समिति के अध्यक्ष सतीश दहीवाले और उनके सहयोगियों नें पालघर के तहसीलदार सुनिल शिंदे और अन्य अधिकारियों के आश्वासन के बाद कुछ दिनों के लिए अपना अनशन पीछे ले लिया .

पालघर जिला व पालघर के विकास के नाम पर हो रहें भ्रष्टाचार खिलाफ व अन्य मांगो को लेकर यह सभी लोग पालघर शहीद स्तंभ के पास दो दिन से अनशन पर बैठें थे .

वही अनशन करने वाले सतीश दहीवाले (Satish Dahiwale, president of Palghar Nagrik Kruti Samiti ) का कहना है की पालघर में मूलभूत सुबिधा नही होने कारण आम जनता बेहाल हैं.पालघर में कोई अच्छा अस्पताल नहीं हैं, इस लिए लोगो को इलाज के लिए गुजरात जाना पड़ता हैं .मछली बाजार नहीं होने के कारण मछली बेचने वाली महिलओं को जगह जगह सड़क के किनारे बैठना पड़ता हैं. ख़राब सड़के ,ट्राफिक की समस्या ऐसे अनेक समस्याओं से पालघर की जनता को जूझना पड रहा हैं.

 साथ ही उन्हों ने कहा की हमारी मांग हैं की बन रहे जिला मुख्यालय के निर्माण में निम्न दर्जे के हुए बांधकाम, पालघर – बोईसर सड़क निर्माण में करोर्डो का घोंटला ,पालघर नगर परिषद सबसे ज्यादा पानी बिल वसूल कर रही हैं, ढवले अस्पताल के बगल में बन रहे पीडब्लूडी कार्यालय की जगह पर नगर परिषद का अस्पताल बनना जाय , एसटी बस स्टैंड पूर्व में शिफ्ट किया जाय ऐसे कई मांगो को लेकर हम अनशन पर बैठे थे . और पालघर के तहसीलदार सुनिल शिंदे ,नगर परिषद की सीओ ,पीडब्लूडी और अन्य विभाग के अधिकारियों द्वारा कार्यवाई का अस्वाशन मिलने के बाद हमनें यह अनशन पीछे लिया हैं अगर आने वाले समय में यह कार्यवाई नहीं होती है तो हम दुबारा इन मांगो को लेकर अनशन करेंगे .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close